रक्षक बना भक्षक, पत्नि का हत्यारा निकला कोबरा बटालियन का जवान


NAZO ALI SHEIKH 20/03/2019 16:03:45
85 Views

- अमर सदाना 

Chhattisgarh. कहते है जब रक्षा करने वाला रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर लोग किस पर विश्वास करें ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के नगरनार थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां देश की रक्षा करने वाला कोबरा बटालियन का जवान ही अपनी पत्नी का हत्यारा निकला। शातिराना ढंग से आरोपी जवान ने अपनी पत्नी द्वारा आत्महत्या किये जाने की अफवाह फैलाई और थाने में भी इसकी सूचना दी। 

यह भी पढ़ें... Lucknow : निशानेबाजी प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना

rakshak bana bhkshak, patni ka hatyara nikla kobra btaliyan ka javaan

  क्या है मामला

दरअसल शहर के बाहर 14 किलोमीटर दूर 201 कोबरा बटालियन  मुख्यालय स्थित कॉलोनी में बटालियन का आरक्षक गुरुवीर सिंह अपनी पत्नी अनुप्रिया गौतम के साथ रहता था।16 मार्च की रात पत्नी और पति के बीच चुनाव डियूटी में ना जाने को लेकर कहासुनी हो गई। 

यह भी पढ़ें... जूडो प्रतियोगिता : मेरठ मंडल की टीम रही टॉप, बरेली को मिला दूसरा स्थान

पत्नी नहीं चाहती थी गुरुवीर सिंह बीजापुर चुनाव डियूटी जाये मगर पति अपनी जिम्मेदारी पूरी करना चाहता था.इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई और आवेश में आकर जवान ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के  बाद जवान इसे आत्महत्या सबित करने में जुट गया और नगरनार थाने में इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी। फॉरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम उपरांत पुलिस को शक हुआ। 

rakshak bana bhkshak, patni ka hatyara nikla kobra btaliyan ka javaan

  पुलिस के मुताबिक

मामले को गंभीरता से लेते हुए नगरनार पुलिस ने विस्तार से तफ्तीश करते आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की। जिससे पता चला कि पति सीआरपीएफ जवान ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। कड़ाई से पूछताछ के बाद पति ने हत्या की बात कबूल ली। सीएसपी हिमशिखर सिद्दर और थाना प्रभारी ऐमन साहू ने बताया की मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज  दिया गया है

Web Title: rakshak bana bhkshak, patni ka hatyara nikla kobra btaliyan ka javaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया