प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- लोगों को मूर्ख समझना बंद कर दें प्रधानमंत्री


SUJEET KUMAR 20/03/2019 17:14 PM
158 Views

Varanasi. कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी पूर्वाचल यात्रा के अंतिम और तीसरे दिन वाराणसी में हैं। प्रयागराज के मनैया घाट से शुरू हुआ बोट यात्रा वाराणसी के अस्सी घाट पर जाकर रुकी। यहां से वह काशी विश्वनाथ के दर्शन के पहुंची। इसके बाद वह पिपलानी कटरा में होली मिलन समारोह में पहुंची। इस दौरान प्रियंका की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की बहू अमृता पांडेय और भाजपा के पूर्व पार्षद ओमप्रकाश चौरसिया समेत एक दर्जन लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

priyanka gandhi in varanasi says pm should stop thinking people are fools

प्रियंका ने अस्सी घाट पहुंचकर लोगों को संबोधित किया। प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा पिछले पांच सालों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश की सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं को नष्ट किया है। हम सभी जिस व्यवस्था के हिस्सा हैं उसे भी नुकसान पहुंचाया गया है। प्रधानमंत्री को यह नहीं सोचना चाहिए कि लोग मूर्ख हैं, वे सबकुछ समझते हैं।'  

priyanka gandhi in varanasi says pm should stop thinking people are fools

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि राजनीतिक वंशवाद ने लोकतांत्रिक संस्थाओं को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा है। जिसपर पलटवार कर प्रियंका ने यह बयान दिया है।  

अस्सी घाट से केवट समाज के लोगों, युवओं और महिलाओं से मुखातिब होकर प्रियंका गांधी ने कहा, ''मैं बिल्कुल नहीं डरती। चाहें कुछ भी करें, हमें जितना भी प्रताड़ित करें, हम डरते नहीं हैं। हम उनके खिलाफ लड़ते रहेंगे। वह हमें जितना प्रताड़ित करेंगे उतनी जोर से हम लड़ेंगे। 

priyanka gandhi in varanasi says pm should stop thinking people are fools

वाराणसी के रामनगर में प्रियंका ने लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। हालांकि इसी बीच प्रियंका के सामने ही मोदी-मोदी की नारेबाजी कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की मारपीट हुई। इतना ही नहीं प्रियंका के जाते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने शास्त्री प्रतिमा से माला उतार कर गंगा जल से नहाया और प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करने लगे।

priyanka gandhi in varanasi says pm should stop thinking people are fools

इससे पहले कांग्रेस महासचिव मंगलवार को अपनी यात्रा के दूसरे दिन विंध्याचल मंदिर, कंतित शरीफ दरगाह, सिंढोरा घाट और चुनार पंटून ब्रिज गईं और वहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की थी। 

गौरतलब है कि 23 जनवरी, 2019 को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के बाद प्रियंका पहली बार जनता के बीच पहुंची हैं। इसके पहले उन्होंने लखनऊ में रोड शो किया था। प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रभार दिया गया है।

Web Title: priyanka gandhi in varanasi says pm should stop thinking people are fools ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया