मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

अपमान करना नामदारों की फितरत- नरेंद्र मोदी


ARCHANA PANDEY 20/03/2019 16:53:24
40 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी के प्रधानमंत्री के खिलाफ "चौकीदार चोर हैं" कैंपेन को हवा देने को बीजेपी ने तगड़ा जवाब दिया है। भाजपा ने जवाब में मैं भी चौकीदार कैंपेन को तेज किया है।

मोदी ने बुधवार (20 मार्च) को ऑडियो ब्रिज के जरिए देशभर के 25 लाख चौकिदारों से सीधे संवाद करते हुए विपक्ष पर तीखे हमले किए। मोदी ने राहुल गांधी का नाम ना लेते हुए कहा कि अपमान करना नामदारों की फितरत है।

Humiliation of Namdhars - Narendra Mo

देश के चौकीदारों को चोर कहे जाने के लिए मोदी ने मांफी मांगी और कहा कि इस अपमान के लिए मैं माफी मांगता हूं। मोदी ने देशभर के चौकीदारों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सब और केंद्र की सरकार पूरी तरह चौकन्नी है।

यह भी पढ़े...जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष बने देश के पहले लोकपाल

मोदी ने पिछली सरकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहली भी सरकारें रहीं हैं। लेकिन हमारी सरकार की नीयत ठीक है इसलिए जनहित के एक से बढ़क एक काम हमारी सरकार ने किए हैं। जबकि व्यवस्था वही पुरानी है।

मोदी ने कहा कि ‘मैंने अपने जीवन में गाली को गहना बना लेने के मंत्र को अपना लिया है, कोई कितना भी हमें चोर कह कर अपमान कर लें, हम डिगने वाले नहीं हैं। आप सभी को चौकिदार होने पर गर्व होना चाहिए, हम पूरी मुस्तैदी के साथ देश की सेवा करते रहेंगे।

देशभर के 25 लाख चौकीदारों से संवाद की अहम बातें

पीएम ने देश के चौकीदारों को होली की शुभकामनाएं दीं

ऑडियो ब्रिज के जरिए मोदी ने की बात

‘चौकीदार चोर है’ कैंपेन के खिलाफ मोदी का बिगुल

‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम के तहत बातचीत

नामदारों ने देश के चौकीदारों को चोर कहा

अपमान करना नामदारों की फितरत

चौकीदारों को चोर कहे जाने पर मांफी मांगता हूं

 

Web Title: Humiliation of Namdhars - Narendra Mo ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया