मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

क्या MP में कांग्रेस का प्रचार करेंगे सलमान खान, जानें सच्चाई


NAZO ALI SHEIKH 20/03/2019 17:44:00
62 Views

Lucknow. सलमान खान बॉलीवुड की शान कहे जाते हैं। कहते है, जिस काम में सलमान हाथ लगा दें वह काम सफल होना ही है। वहीं खबरें आ रही हैं कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सलमान खान को इंदौर में अपने प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में उतारने की पुरजोर कोशिश में लगी हुई है। बता दें कि सलमान खान का जन्म इंदौर में हुआ था इसलिए वहं उनकी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। 

kya mp  mein congress  ka prachaar karenge salman khan, janen sachchai

कांग्रेस का ऐसा मानना है कि सलमान को चुनाव प्रचार में उतारकर बीजेपी के गढ़ में सेंध लगाया जा सकता है। इस सीट पर 30 साल से बीजेपी विराजमान है। सलमान खान ने अपना बचपन इंदौर में ही गुजारा है। 

कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने बताया कि हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहले ही बाच कर चुके हैं। वहीं सलमान के प्रवक्ता ने इस मामले में कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया है। चतुर्वेदी ने कहा, सलमान खान ने इंदौर में अपना बचपन बिताया है। उनके पिता वहां के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी थे। 

kya mp  mein congress  ka prachaar karenge salman khan, janen sachchai

बताते चलें पिछले 30 साल से बीजेपी का कब्जा है। इस सीट को बीजेपी ने 1989 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से छीनी थी और तब से लेकर अब तक इस सीट पर 8 बार चुनाव हुए हैं और हर बार बीजेपी की वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने इस सीट पर जीत हासिल की है।

सलमान को एमपी सरकार ने मध्य प्रदेश टूरिज्म इंडस्ट्री का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। क्योंकि सलमान की जड़ें मध्य प्रदेश से जुड़ी हुई हैं। हालांकि सलमान को एमपी का टूरिज्म एंबेसडर बनाए जाने की अबतक पुख्ता जानकारी नहीं है।

Web Title: kya mp mein congress ka prachaar karenge salman khan, janen sachchai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया