मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

सपा, बसपा, कांग्रेस सहित विपक्ष कस रहा चैकीदार पर तंज, ईमानदार जनता का अपमान


NAZO ALI SHEIKH 21/03/2019 19:57:36
64 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि देश और प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सजग सरकार है, इसलिए अपराध, भ्रष्टाचार, परिवारवाद, भाई-भतीजावाद, आतंकवाद, अलगाववाद व सांप्रदायिकता को संरक्षण देने वाले विपक्ष का खेमा यह मान चुका है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी दाल नहीं गलने वाली है।

यह भी पढ़ें... भारत पर एक और हमला PAK के लिए बन सकता है मुसीबत- US

sapa, baspa, congress sahit vipaksh kas raha chawkidar par tanj, imanadar janta ka apman

जनता द्वारा मोदी के समर्थन में स्वयं को  गर्व से चौकीदार कहने से अपनी सुनिश्चित हार देखते हुये विपक्ष अब देश की ईमानदार जनता और चैकीदार पर अपमानजनक तंज कसते  और चुनाव मैदान छोड़कर भागते नजर आ रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा, कि बसपा सुप्रीमों मायावती चार बार मुख्यमंत्री रही है और अनुभवी नेता हैं, इसलिए सम्भवतः वो इस निष्कर्ष पर पहुंच चुकी हैं कि चुनाव में उनकी स्वयं की हार भी सुनिश्चित है।

सुनिश्चित हार को देखकर अवैध रूप से करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित करने के मामले की अभियुक्त मायावती सहित विपक्षी दलों मेें घबराहट है। इसलिए वे न केवल प्रधानमंत्री मोदी पर व्यक्तिगत आक्षेप लगा रहे हैं, बल्कि सम्मानित जनता के लोकतांत्रिक अधिकार व विवेक को भी अपमानित कर रहे हैं। 

श्रीवास्तव ने कहा कि देश के सजग चैकीदार पीएम मोदी और प्रदेश के चौकीदार सीएम योगी के सुशासन व भ्रष्टाचारमुक्त सरकार, जनसशक्तिकरण की नीतियों और लोकसमृद्धि की योजनाओं के कारण अब जनता अपराध व भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाले उस सपा, बसपा, कांग्रेस व विपक्षी दलों व उनके नेताओं को अवसर नहीं देने वाली, जो देश में मजबूर सरकार बनवाकर अपने भ्रष्टाचार के महल बनवाने और जनशोषण के हथियार को पुनः हासिल करने का मंसूबा पाले हुये हैं।

उन्होंने कहा कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री द्वारा खुद को देश का चौकीदार कहने के बाद देश का गरीब, वंचित, दलित-पिछड़ा, किसान, नौजवान, महिला, वंचित, डॉक्टर, इंजीनियर, वकील सहित सभी वर्गों की जनता ने स्वयं को गर्व से चौकीदार कहना शुरू कर दिया है, वहीं नकारात्मक राजनीति करने वाला विपक्ष चैकीदारों का अपमान करते हुये जनता की ईमानदारी पर सवाल उठा रहा है।

sapa, baspa, congress sahit vipaksh kas raha chawkidar par tanj, imanadar janta ka apman

देश की सम्मानित जनता ने मोदी सरकार द्वारा पांच साल में सशक्त भारत समृद्ध भारत का सपना साकार होते हुये देखा है, और फिर से देश में मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत वाली भाजपा ने सरकार बनाने का बीड़ा उठाया है।

Web Title: sapa, baspa, congress sahit vipaksh kas raha chawkidar par tanj, imanadar janta ka apman ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया