मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

भाजपा ने जारी की 184 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, आडवाणी की सीट से मैदान में अमित शाह 


GAURAV SHUKLA 22/03/2019 09:45 AM
38 Views

bjp ne jari ki 184 ummidwaro ki list

Lucknow. वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की गांधीनगर सीट से अमित शाह को उतारकर बीजेपी ने एक तीर से दो शिकार किये हैं। इस सीट से आडवाणी बीते तीन दशक से प्रतिनिधित्व करते हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक आडवाणी का इस चुनाव में अपनी सीट से उतरने का खासा मन था लेकिन अमित शाह को गांधीनगर भेज उन्हें उस सीट से उतारा जा रहा है। 

bjp ne jari ki 184 ummidwaro ki list
अमित शाह को गांधीनगर से चुनावी मैदान में उतारे जाने के बाद इस सीट से बड़े नेता के प्रतिनिधित्व करने का इतिहास बना रहेगा। इसी के साथ गुजरात विधानसभा 2017 चुनाव में कांग्रेस के मजबूत प्रदर्शन के बाद शाह का उस सीट से उतरना पार्टी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा भरने का काम करेगा। 

bjp ne jari ki 184 ummidwaro ki list

bjp ne jari ki 184 ummidwaro ki list

Web Title: bjp ne jari ki 184 ummidwaro ki list ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया