मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

होली खेल रहे भाजपा विधायक को मारी गयी गोली, गनर सस्पेंड 


GAURAV SHUKLA 22/03/2019 10:09:56
12 Views

Lucknow. होली के उल्लास के बीच गुरुवार को लखीमपुर सदर से बीजेपी विधायक योगेश वर्मा पर जानलेवा हमला किया गया। हमले में विधायक के दाहिने पैर में गोली लगी है। 

holi khel rahe bjp vidhayak ko mari gai goli
गौरतलब है कि लखीमपुर सदर से भाजपा विधायक योगेश वर्मा गुरुवार दोपहर अपने साथियों के साथ होली खेलने कार्यालय जा रहे थे। इसी बीच जब विधायक की गाड़ी गुरुनानक इंटर कॉलेज की पुलिया के पास रूकी और विधायक पान खाने के लिए नीचे उतर दुकान की बढ़े। विधायक के दुकान की ओर बढ़ते ही अचानक गोली चली और उनके पैर को चीरते हुए निकल गयी। इस तरह चली गोली के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गयी। विधायक समर्थकों ने आनन फानन में उन्हें तुलसी मेमोरियल अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलने के बाद ही डीएम शैलेंद्र सिंह और एसपी पूनम ने जाकर विधायक का हाल चाल जाना। इस घटना के सामने आने के बाद विधायक के गनर को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं विधायक फिलहाल खतरे से बाहर हैं। 

holi khel rahe bjp vidhayak ko mari gai goli

Web Title: holi khel rahe bjp vidhayak ko mari gai goli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया