मुख्य समाचार
 

पुलवामा हमले पर सैम पित्रोदा का बड़ा बयान


SUJEET KUMAR 22/03/2019 10:43:38
50 Views

Lucknow. चुनावी माहौल के बीच नेताओं के विवादित बयान अक्सर चर्चाओं का केंद्र बनते ही हैं। इसी कड़ी में जहां एक ओर एसपी नेता रामगोपाल यादव लगातार पुलवामा हमले को बीजेपी की साजिश बताते हैं। वहीं इसके बाद कांग्रेस के बड़े नेता सैम पित्रोदा ने भी बड़ा बयान दिया।

sam pitroda congress pulwama attack terrorist pakistan

हालांकि इन बयानों का जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ही ट्वीटर के जरिए दिया है। पीएम ने लिखा है कि कांग्रेस के लोग इस बात को स्वीकर करते जो जनता पहले से ही जानती है कि कांग्रेस आतंकी ताकतों का जवाब देने के लिए तैयार नहीं थई। 

लेकिन यह न्यू इंडिया है हम आतंकवादियों को ब्याज के साथ उसी भाषा में जवाब देना जानते है जो वह समझते हैं। विरोधी अक्सर सेनाओं की कार्रवाई पर सवाल उठाते रहते हैं। इसी कड़ी में रामगोपाल जैसे वरिष्ठ नेता का बयान निंदनीय और यह उन सभी का अपमान करता है जिन्होंने कश्मीर की रक्षा के लिए अपनी जान गवाईं। 

बता दें कि पित्रोदा ने कहा कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान पर आरोप लगाना सही नहीं है. कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे देश को नहीं दी जानी चाहिए। इसी तरह मुंबई में 26/11 हमले को महज 8 लोगों को अंजाम दिया था और इसके लिए पूरे देश पर आरोप लगाना सही नहीं है। 

यह भी पढ़ें...जम्मू कश्मीर के तीन अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेरsam pitroda congress pulwama attack terrorist pakistan

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद भारत की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफी ठोष कार्रवाई की गई थी। भारतीय सेना ने पाक सीमा में बालाकोट में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त किया था। विपक्ष पार्टी मोदी सरकार से इसका सबूत मांग रही हैं। 

Web Title: sam pitroda congress pulwama attack terrorist pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया