बड़ी कामयाबी- दिल्ली में जैश का आतंकी गिरफ्तार


ARCHANA PANDEY 22/03/2019 12:22:53
71 Views

New Delhi. दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने गुरुवार की देर रात लालकिला के पास लाजपत राय मार्केट से आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक सदस्य सज्जाद खान को गिरफ्तार किया है।  

Jailed militant arrested in Delhi

जानकारी के मुताबिक सज्जाद खान जम्मू कश्मीर के पुलवामा का ही रहने वाला है। 27 वर्षीय आंतकी सज्जाद खान कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले से पहले ही भागकर दिल्ली आ गया था। लेकिन सज्जाद पुलवामा आंतकी हमले के मास्टर माइंड मुदस्सिर के सम्पर्क में था और उसे पुलवामा हमले की साजिश की पूरी जानकारी थी। 

Jailed militant arrested in Delhi

इसके अलावा सज्जाद ने पूछताछ में खुलासा किया है कि पुलवामा में सीआरपीएफ की बस पर हमले का मास्टरमांइड जैश आतंकी मुदस्सिर और पाकिस्तानी आतंकी यासिर एक एप के जरिए फर्जी नम्बरों से बातचीत करते थे। और सज्जाद खान को दिल्ली में एक स्लीपर सेल स्थापित करने का काम सौंपा गया था।

यह भी पढ़े...जम्मू- कश्मीर के तीन अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़, लश्कर के चार आतंकी ढेर

बता दें कि सज्जाद की गिरफ्तारी को काफी अहम माना जा रहा है। क्योंकि एजेंसियों को इनपुट मिले थे कि जैश दिल्ली में भी हमला कर सकता है। ऐसे में सज्जाद का पकड़े जाना पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है।

Web Title: Jailed militant arrested in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया