मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

बसपा : 20 स्टार प्रचारकों में सतीश मिश्रा दूसरे और आकाश तीसरे नंबर पर 


GAURAV SHUKLA 22/03/2019 14:04:31
382 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। बीएसपी सुप्रीमो ने बीस स्टार प्रचारक बनाए हैं जिसमें उनके भतीजे आकाश का नाम भी शामिल है। लिस्ट में पहले नंबर पर मायावती जबकि दूसरे नंबर पर सतीश चंद्र मिश्रा का नाम है। आकाश आनंद कुछ दिनों पहले ही विदेश से पढ़ाई करके लौटे हैं और मायावती के साथ जुड़कर राजनीति के गुर सीख रहे हैं। 

bsp ne jari ki 20 star pracharko ki list


लंदन से एमबीए की पढ़ाई पूरी करके लौटे है आकाश 

बीते दिनों मायावती के साथ अचानक तस्वीरों में एक युवा चेहरा नजर आया था। जब इस युवा चेहरे की चर्चा हुई तो पता चला कि वह कोई और नहीं मायावती के भाई के पुत्र आकाश आनंद हैं। जो लंदन से एमबीए की पढ़ाई पूरी करके लौटे है और अब आकाश अपनी बुआ के साथ जुड़कर राजनीति के गुर सीख रहे हैं। वहीं बीते दिनों मायावती ने आकाश के राजनीति में आने घोषणा भी की थी। 


लिस्ट में खास माना जा रहा है आनंद का नाम

बीएसपी की लिस्ट में मायवती के भतीजे आकाश आनंद का नाम सबसे खास माना जा रहा है। इतना ही नहीं लिस्ट में जिन भी स्टार प्रचारकों का नाम है, उनमें आकाश सबसे युवा चेहरा हैं। दूसरे नंबर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का नाम है। 

bsp ne jari ki 20 star pracharko ki list


ये हैं बीएसपी के स्टार प्रचारक 

मायावती, सतीश चंद्र मिश्रा, आकाश आनंद, आरएस कुशवाहा, समसुद्दीन राईन, राजकुमार गौतम, नरेश गौतम, सुरेश कश्यप, महिपाल सिंह माजरा, जनेश्वर प्रसाद, राजकुमार, प्रेमचंद्र गौतम, सतपाल पीपला, कमल सिंह राज, मुरारी लाल केन, दिनेश काजीपुर, रवि जाटव, रणविजय सिंह और पूजन प्रसाद। 
बता दें कि इससे पहले बुधवार को मायावती ने ऐलान किया था कि वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। माया ने कहा था कि वह जब चाहें लोकसभा का चुनाव जीत सकती हैं। नगीना सीट से बीएसपी सुप्रीमो के चुनाव लड़ने की चर्चा थी। 

Web Title: bsp ne jari ki 20 star pracharko ki list ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया