मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

अप्रैल में लॉन्च होगा 5G वाला Galaxy S10 स्मार्टफोन


SUJEET KUMAR 22/03/2019 15:36:42
54 Views

New Delhi. दिग्गज कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। सैमसंग का कहना है कि वह अप्रैल महीने में साउथ कोरिया में 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। यह नेक्स्ट-जनरेशन नेटवर्क कैपबिलिटी के साथ आने वाला दुनिया का पहला मोबाईल बन जाएगा। सैमसंग का कहना है की Galaxy S10 का 5G मॉडल 5 अप्रैल को सेल के लिए बिना किसी प्री-ऑर्डर प्रोग्राम के उपलब्ध कराया जाएगा। 

samsung galaxy s10 5g release 5th april

हालांकि इस फोन की कीमत क्या होगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। नेशनल रेडियो रिसर्च एजेंसी के अनुसार, Galaxy S10 के 5G मॉडल ने सिग्नल वेरिफिकेशन टेस्ट पास कर लिया है। इससे कंपनी को साउथ कोरिया बाजार में फोन को लॉन्च करने की अनुमति मिल गई है।  

Samsung Galaxy S10 5G में 1.9GHz ओक्टा-कोर Exynos 9820 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 8GB रैम के साथ आता है। फोन Android 9.0 पर काम करता है और इसमें 4500 mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें...कैंब्रिज एनालिटिका: फेसबुक का झूठ आया सामने
वहीं इसके कैमरे की बात करें तो Samsung Galaxy S10 5G के रियर में 12MP प्राइमरी 12MP+16MP+0.038MP सेंसर दिया गया है। रियर कैमरा सेटअप में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस भी मौजूद है। इसके फ्रंट में 10MP प्राइमरी कैमरा और 0.038MP का दूसरा सेंसर दिया गया है। फ्रंट कैमरा में भी ऑटोफोकस मौजूद है।

 

Web Title: samsung galaxy s10 5g release 5th april ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया