मुख्य समाचार
बोर्ड परीक्षा में ये छात्र रहे टॉपर परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस,राफेल के साथ होगी अवमानना मामले की सुनवाई दाऊद की 14 संपत्तियों पर एंटी स्मगलिंग एजेंसी की नजर, जल्द हो सकती है नीलामी चुनावी मैदान में सनी देओल मचाएंगे 'गदर', भाजपा में हुए शामिल बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी दिग्गज मुक्केबाज कांग्रेस से चुनावी मैदान में, रमेश बिधूड़ी से टक्कर अब उधार की रेल टिकट पर भी कर सकेंगे सफर, जानिए कैसे LIC AAO परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें चेक लोकसभा चुनाव : तीसरे चरण में भी करोड़पति उम्मीदवारों का बोलबाला देश की इस एक मात्र सीट पर तीन चरणों में हो रहे हैं लोकसभा चुनाव मायावती बनेंगी पीएम? रामगोपाल यादव ने कहा- क्या आपने मुझे... गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

पुलवामा आतंकी हमले पर पहली बार बोले सलमान


ARCHANA PANDEY 22/03/2019 16:05:57
40 Views

Mumbai. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पहली बार जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले पर  खुल कर बोले। मीडिया रिर्पोट के मुताबिक सलमान ने कहा कि मेरा दिल उन लोगों के साथ है, जिनकी पुलवामा आंतकी हमले में जान चली गई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर में एजुकेशन बेहद जरूरी है और उससे भी ज्यादा जरूरी है यह जानना कि हम किस तरह की शिक्षा अपने बच्चों को दे रहे हैं।

Salman is the first to speak on the Pulwama terrorist attack

टेररिस्ट को भी एजुकेशन दी जाती है, लेकिन उन्हें गलत तरह की एजुकेशन दी जाती हैं। इसलिए बेहद जरूरी है कि जिंदगी में सही टीचर और उससे सही ज्ञान का मिलना। 

 

बता दें कि सलमान खान होम प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक की पूरी शूटिंग कश्मीर में हुई है। फिल्म में कश्मीरी बच्चों को ही बाल कलाकार के रूप में कास्ट किया गया है। वहीं फिल्म का प्लॉट भी यही है कि किस तरह से बच्चों को बंदूक उठाने पर मजबूर किया जाता है।

यह भी पढ़े...केमिकल विस्फोट में 44 की मौत, 640 घायल

Salman is the first to speak on the Pulwama terrorist attack

वहीं सलमान खान को लेकर अचानक ये चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि सलमान खान लोकसभा चुनाव में रैली करने वाले हैं और किसी पोलिटिकल पार्टी के कैंपेन का हिस्सा भी बन सकते हैं। लेकिन सलमान खान ने इस खबर को पूरी तरह से निराधार साबित कर दिया है। उन्होंने इस बारे में साफ कहा है कि वो किसी भी पार्टी के लिए कोई रैली नहीं करने जा रहे है और न ही मैं किसी कैंपेन का हिस्सा बनेंगे। 

Web Title: Salman is the first to speak on the Pulwama terrorist attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया