मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

गंभीर के बयान पर कोहली का पलटवार, कहा- बाहर बैठे लोगों के बारे में सोचता तो घर पर बैठा होता


SUJEET KUMAR 23/03/2019 09:21:37
113 Views

New Delhi. पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर एक गंभीर टिप्पणी की थी। गंभीर का कहना था कि कोई भी कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को एक बराबर नहीं कर सकता क्योंकि भारतीय कप्तान कोहली ने अपनी टीम को IPL टूर्नामेंट का खिताब नहीं दिलाया है। indian cricket team captain virat kohli statement against gautam gambhir
पूर्व कप्तान ने कहा था कि कोहली बतौर कप्तान पिछले आठ वर्षों में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को खिताब नहीं दिलवा सके, भाग्यशाली हैं कि फिर भी कप्तान बने हुए हैं। वहीं शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली ने गौतम गंभीर के बयान पर पलटवार किया है। 

कप्तान कोहली का कहा कि अगर वह यह सोचने लगें कि बाहर बैठे लोग क्या कह रहे हैं तो वह घर पर बैठे होते। गंभीर के बयान पर कोहली ने कहा कि वह निश्चित तौर IPL का खिताब जीतना चाहते हैं और इसके लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश भी कर रहे हैं। 
IPL 2019 CSK VS RCB : विराट को होगा धोनी से सामना, जाने कब और कहां होगा मैच

गौतम गंभीर के बयान पर कोहली ने कहा, निश्चित रूप से आप IPL जीतना चाहते हो। मैं वही कर रहा हूं जो मुझसे करने की उम्मीद की जाती है। मैं परवाह नहीं करता कि मेरे IPL जीतने या नहीं जीतने पर आलोचना की जाएगी। आप किसी भी तरह की सीमाएं नहीं बनाते। मैं कोशिश करता हूं कि अपना सर्वश्रेष्ठ करूं, जितना कर सकता हूं। मैं सभी संभावित खिताब जीतना चाहता हूं, लेकिन कभी कभार ऐसा नहीं होता। 

indian cricket team captain virat kohli statement against gautam gambhir
विराट कोहली ने कहा, हमें इसके बारे में व्यावहारिक होना चाहिए कि हम ऐसा क्यों नहीं कर सके। ऐसा दबाव भरे हालत में खराब फैसले करने से हुआ। अगर मैं बाहर बैठे लोगों की तरह सोचने लगूं तो मैं पांच मैच तक भी नहीं खेल सकूंगा और मैं घर पर बैठा होता।

IPL 2019 : ग्रुप स्टेज का पूरा शेड्यूल हुआ जारी, जानें कब और ​कहां होंगे मैच

गौरतलब है कि क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019)  के सीजन 12 का आगाज चेन्नई सुपर किंग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाले मुकाबले से होगा। शनिवार 23 मार्च को होने वाले इस महामुकाबले में सभी की नजरें चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली पर होंगी।  

 

Web Title: indian cricket team captain virat kohli statement against gautam gambhir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया