मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पर जानलेवा हमला, हमलावरों ने हाथ की नस काटी


SUJEET KUMAR 23/03/2019 10:00:52
186 Views

Lucknow. यूपी के गाजियाबाद में मुंबई इंडियंस टीम के स्टैंडबॉय प्लेयर प्रशांत तिवारी पर जानलेवा हमला हुआ है। उनपर यह हमला होली के दिन यानी गुरुवार (21 मार्च) को हुआ है। हमलावरों ने प्रशांत के घर में घुसकर यह हमला किया है। इतना ही नहीं हमलावरों ने प्रशांत के दोनों हाथों की कलाई कांच से काट दीं और बोले-अब तू खेलकर दिखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रशांत को गंभीर हातल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

cricketer prashant tiwari attacked in house in ghaziabad
बता दें कि प्रशांत तिवारी अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मुकुंद नगर में रहते हैं। प्रशांत अपने भाई प्रभात से घर के अंदर तेज आवाज में बाते कर रहे थे। प्रभात ने बताया कि उस समय संदीप और मंदीप अपनी बालकनी में खड़े हुए थे। तभी प्रशांत अचानक चिल्लाना शुरु कर दिया। इसे लेकर संदीप और मंदीप से कहासुनी हो गई और मामले ने गंभीर रूप ले लिया।  

गंभीर के बयान पर कोहली का पलटवार, कहा- बाहर बैठे लोगों के बारे में सोचता तो घर पर बैठा होता
जानकारी के मुताबिक संदीप और मंदीप अपने परिवार के साथ उनके घर में घुस गए और प्रशांत और उसके बड़े भाई को घर से खींचकर बाहर ले गए और लाठी-डंडों से मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। इन दोनों ने शराब भी पी रखी थी। दोनों शराब की बोतल फोड़कर कर प्रशांत के हाथ की नस काट दी। प्रभात ने संदीप और मंदीप को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।

IPL 2019 CSK VS RCB : विराट को होगा धोनी से सामना, जाने कब और कहां होगा मैच

गौरतलब है कि प्रशांत तिवारी मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का खिलाड़ी है। उसका हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सिलेक्शन हुआ था। होली के बाद उसे आईपीएल मैचों के लिए मुबंई जाना था। आईपीएल सीजन-12 की शुरुआत शनिवार 23 मार्च से हो रही है। 

 

Web Title: cricketer prashant tiwari attacked in house in ghaziabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया