मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

अगले हफ्ते राष्ट्रपति कोविंद की यूरोपीय यात्रा


ARCHANA PANDEY 23/03/2019 09:54:20
44 Views

New Delhi. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अगले हफ्ते क्रोएशिया, बोलीविया और चिली के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इन देशों के नेताओं से द्विपक्षीय रिश्ते की मजबूती, व्यापार और निवेश जैसे प्रमुख मुद्दों पर प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता करेंगे।

European tour of President Coinde next week

विदेश मंत्रालय के सचिव विजय ठाकुर सिंह ने कहा कि राष्ट्रपति कोविंद सबसे पहले 25 से 28 मार्च को क्रोएशिया जाएंगे। किसी भारतीय राष्ट्रपति का इस यूरोपीय देश का यह पहला दौरा होगा। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान राष्ट्रपति भारत-क्रोएशिया व्यापार मंच के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़े...कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की 7वीं लिस्ट, राज बब्बर की जगह इन्हें मिला मुरादाबाद से टिकट

वहीं जगरेब विश्वविधालय को संबोधित करने के बाद क्रोएशिया के राष्ट्रपति कोलिंदा ग्रेबर कितेरोविक के और प्रधानमंत्री एंद्रेज लेन्कोविक के साथ बैठक भी करेंगे। बता दें कि 28 मार्च को कोविंद क्रोएशिया से तीन दिवसीय दौरे पर बोलीविया जाएंगे। उसके बाद 30 मार्च को वह चिली जाएंगे।

Web Title: European tour of President Coinde next week ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया