भाजपा के होली मिलन कार्यक्रम में बड़ा हादसा, कई नेता गंभीर रूप से घायल


ABHIMANYU VERMA 23/03/2019 10:29:59
145 Views

Lucknow. यूपी में कई जगहों पर चुनावी के मौसम को देखते हुए होली के मौके पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसी क्रम में यूपी के संभल में भाजपा की ओर से होली मिलन का आयोजन किया गया। लेकिन इस दौरान एक बड़ा हदसा हो गया। जिसमें पार्टी के कई नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। 

Breakthrough stage during BJP Holi milan program

दरअसल, होली मिलन समारोह में बड़ी संख्या में भाजपा नेता और स्थानीय कार्यकर्ता पहुंचे थे। इस दौरान मंच पर धीरे-धीरे नेताओं की संख्या अधिक बढ़ती गयी। वहीं, क्षमता से अधिक भीड़ के कारण मंच टूटकर अचानक नीचे गिर पड़ा। 

इस हादसे में कई भाजपा नेताओं को चोट लगी है। घायल भाजपा नेताओं को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है। 

यह भी पढ़ें:-...बिहार महागठबंधन में सीट बंटवारे का ऐलान, यहां देखें कौन कहां से लड़ेगा चुनाव...

बताया जा रहा है कि मंच पर भीड़ अधिक होने से यह हादसा हुआ है। हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। 

Breakthrough stage during BJP Holi milan program
 
बता दें कि इस हादसे का एक सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि बड़ी संख्या में पार्टी नेता मंच पर हैं। एक नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। तभी अचानक मंच टूटकर नीचे गिरने से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। 

Web Title: Breakthrough stage during BJP Holi milan program ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया