मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

बिहार बीएड कॉमन एंट्रेस 2019 परीक्षा परिणाम घोषित, ऐसे करें चेक


NAZO ALI SHEIKH 23/03/2019 11:00:59
55 Views

Patna. बिहार बीएड कॉमन एंट्रेंस परीक्षा 2019 का परिणाम घोषित हो चुका है। इस वर्ष परीक्षा को संचालित करने वाली बिहार नालंदा ओपन यूनिवर्सिटी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट में परीक्षा परिणाम को जारी किया है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस संबंध कहा है कि उम्मीदवार रिजल्ट देखने के लिए केवल नालंदा ओपन यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट का ही इस्तेमाल करें। 

यह भी पढ़ें... इमरान ने ट्वीट किया मैसेज, मोदी ने नेशनल डे पर PAK को दी बधाई

Bihar BEd Common Entry Examination Results 2019 declared, such check

  काउंसलिंग की तिथि

बता दें कि इच्छुक उम्मीदवार biharcetbed.com पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को केंद्रीय काउंसलिंग और कॉलेज की पसंद भरने की प्रक्रिया 23 मार्च से शुरु होगी। वहीं काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की आखिरी तारीख 5 अप्रैल 2019 है। वहीं कॉलेज चुनने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल 2019 है। 

यह भी पढ़ें... ईडी करेगा बड़ी कार्यवाई, आतंकी हाफिज सईद की 25 संपत्तियों को जब्त करने की तैयारी

Bihar BEd Common Entry Examination Results 2019 declared, such check

  कॉमन एंट्रेस एग्जाम

बताते चलें कि प्रदेश भर के सभी बीएड कॉलेजों में प्रवेश के लिए एक कॉमन एंट्रेंस एग्जाम 10 मार्च को कराया गया था। इस परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को बिहार के सरकारी कॉलेज/ संस्थान के बीएड कोर्सेस में दाखिला मिलेगा। उल्लेखनीय है कि इसी साल जनवरी में इससे संबंधित आवेदन मांगे गए थे। 

Web Title: Bihar BEd Common Entry Examination Results 2019 declared, such check ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया