मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

Birthday Special: बॉलीवुड क्वीन का जन्मदिन आज


ASTHA SRIVASTAVA 23/03/2019 11:01:57
47 Views

Mumbai. अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना रनौत शनिवार (23 मार्च ) को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। वह हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं। हाल ही में कंगना ने मनाली में एक घर लिया है जिसे उन्होंने अपने मन के मुताबिक डेकोरेट किया है। दरअसल मनाली कंगना का होमटाउन है। 

BIRTHDAY SPECIAL: bollywood queens birthday

कंगना ने दिल्ली के अस्मिता थियेटर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फेमस थिएटर डायरेक्टर अरविंद गौड़ से एक्टिंग की शिक्षा प्राप्त की। कंगना ने अनुराग बासु की गैंगस्टर मूवी से डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्हें स्टार स्क्रीन पुरस्कार, GIFA (सर्वश्रेष्ठ नवांगतुक महिला कलाकार), फिल्मफेयर, स्टारडस्ट जैसे कई पुरस्कार भी मिले था। कंगना ने ऐसी ही कई सुपरहिट मूवीज वोह लम्हे, लाइफ इन ए मेट्रो, फैशन,क्रिश 3 में मनमोहक किरदार निभाया है।  

BIRTHDAY SPECIAL: bollywood queens birthday

हाल ही में आयी उनकी मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झाँसी फिल्म भी काफी चर्चा में रही। 2011 में आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म तनु वेड्स मनु में कंगना के किरदार ने फंस का दिल जीत लिया। खास तौर पर यह फिल्म दिल्ली, पंजाब, उत्तरप्रदेश में सफल रही। 2014 में विकास बहल द्वारा डिरेक्टेड फिल्म क्वीन में अभिनय किरदार देने के बाद कंगना बॉलीवुड में क्वीन नाम से फेमस हो गई। 

BIRTHDAY SPECIAL: bollywood queens birthday

आपको बता दे की कंगना जब फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थी उस समय यह खबर जोर शोर से चल रही थी की कंगना आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में है। हलांकि उस समय आदित्य कंगना से 20 साल बड़े थे।

BIRTHDAY SPECIAL: bollywood queens birthday

आदित्य से ब्रेकअप होने के बाद कंगना को अपना खोया हुआ प्यार शेखर सुमन के बेटे अध्यायन सुमन में दिखा। दोनों 2009 में रिलीज़ हुई फिल्म राज़ के सेट पर मिले थे। उनसे भी ब्रेकअप होने के बाद कंगना की अजय देवगन, ऋतिक रोशन के साथ भी रिलेशनशिप में देखने को मिली थी। 

Web Title: BIRTHDAY SPECIAL: bollywood queens birthday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया