मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

ब्लॉग लिख हमलावर हुए पीएम, अखिलेश बोले - अच्छे दिनों के बारे में पूछने वाला कोई नहीं 


GAURAV SHUKLA 23/03/2019 12:00 PM
50 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिग्गज नेता राम मनोहर लोहिया की जयंती पर कांग्रेस और समाजवादी दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने ब्लॉग में लिखा जिस गैर-कांग्रेसवाद के लिए लोहिया जीवन भर लड़ते रहे उसके साथ ही उन्होंने महामिलावटी गठबंधन कर लिया है। पीएम ने इस ब्लॉग को ट्वीट भी किया है। 

akhilesh yadav ne pm modi par bola hamla
इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम पर टिप्पणी करते हुए पलटवार किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद के लिए बीजेपी के सर्टिफिकेट या लेक्चर की जरूरत नहीं है।

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री का समाजवाद से लेना देना नहीं है। यह ऐसी सरकार है जिसे झूठ के लिए जाना जाएगा। होली के दिन अपनी और मायावती की तस्वीर जलाए जाने को लेकर अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र के विरोध में पुतले जलाए जाते है, लेकिन त्यौहार के दिन इस तरह से तस्वीरें जलाया जाना कौन सा लोकतंत्र है। यह भाजपा की मानसिकता है लेकिन उनकी मानसिकता का जवाब देने के लिए जनता पूरी तरह से तैयार है। 


अखिलेश ने कहा कि फौज का सम्मान सभी राजनीतिक पार्टियां करती हैं। लेकिन भाजपा से जैसे ही कोई सवाल किया जाता है तो वह राष्ट्रवाद के पीछे छुपकर वार करते हैं। चाय वाली बात आगे बढ़ते हुए चौकीदार तक पहुंच जाती है लेकिन अब चाय वाली जगह खाली है। इस चुनाव के दौरान अच्छे दिनों के बारे में पूछने वाला कोई भी नहीं है। अगर किसी ने बुरे दिन लाने का काम किया है तो वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ने ही किया है। 

akhilesh yadav ne pm modi par bola hamla
गौरतलब है कि पीएम मोदी ने समाजवादी दलों पर हमलावर होते हुए कहा था कि आज 130 करोड़ भारतीय के यह सवाल मुंह बाए खड़ा है कि जिन लोगों ने डॉ लोहिया तक से विश्वासघाट किया उनसे हम देश की सेवा की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। 

Web Title: akhilesh yadav ne pm modi par bola hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया