नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा, युवती ने की आत्महत्या


ASTHA SRIVASTAVA 23/03/2019 12:06:08
73 Views

New Delhi. नोएडा के सेक्टर 16 स्थित मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब जस्ट डाइल की एक सेल्स मैनेजर ने मेट्रो ट्रैन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। जिसके चलते मेट्रो सेवा तकरीबन 12 से 15 मिनट तक प्रभावित रही। 

बता दें कि शीतल श्रीवास्तव सेक्टर 16 के मेट्रो स्टेशन में जस्ट डाइल में सेल्स मैनेज कि पोस्ट पर काम करती थी जो कि शादीशुदा थीं। प्राप्त जनकारी के मुताबिक शीतल नोएडा के ही सेक्टर 22 में अपने परिवार सहित रहती थी। वहीं मृतक की बहन भी जस्ट डाइल के ऑफिस में ही काम करती थी। दोनों बहने जस्ट डाइल में मैनेजर कि पोस्ट पर थी। 

खबर मिली है कि शीतल और उनकी बहन शुक्रवार सुबह ऑफिस जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह ऑफिस नहीं पहुंची। जबकि उनकी बहन ऑफिस वक्त पर पहुंच गई। बहन ने शीतल को फोन किया तो उसका फ़ोन किसी और ने उठाया और उसे शीतल की मौत की जानकारी दी। 

फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शीतल के पिता से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शीतल कि मौत का कारण तो स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि आत्महत्या के पीछे घरेलु विवाद हो सकते है। 

Web Title: accident at Noida Sector 16 Metro station, committed suicide by the young woman ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया