बिहार: राहुल का पीएम मोदी पर तंज़, कहा- किसानों के घर चौकीदार नहीं होते...


ABHIMANYU VERMA 23/03/2019 13:52 PM
52 Views

Patna. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चौकीदार वाले बयान को लेकर एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी अमीरों के चौकीदार हैं। वह गरीबों के चौकीदार नहीं हैं। 

Rahul Gandhi said that the farmers

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ये बातें बिहार के पूर्णिया में रैली को संबोधित करते समय कही। इस दौरान उन्होंने 'चौकीदार चोर है' के नारे भी लगवाये। 

यह भी पढ़ें:-...आरजेडी नहीं कांग्रेस में शामिल होंगे BJP के दिग्गज नेता, मचा हड़कंप...

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि पहले मोदी कहते थे मुझे पीएम बनाओ जो भी चाहते हो मिल जाएगा। और अब कहते हैं कि हम सब चौकीदार हैं। 

Rahul Gandhi said that the farmers

उन्होंने पूछा कि चौकीदार गरीबों के घर में मिलता है या अमीरों के? किसानों के घर चौकीदार नहीं होता। उन्होंने कहा कि वो (पीएम मोदी) चौकीदार हैं लेकिन गरीबों के नहीं, अनिल अंबानी के चौकीदार हैं। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी, भाजपा और आरएसएस से नहीं डरते हैं। वह सिर्फ एक चीज से डरते हैं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ सच्चाई को मानते हैं। वह सच्चाई बता रहे हैं।

पूर्णिया में राहुल ने कहा कि बिहार के युवा जाग जायें। हर रोज उनके जेब से पैसा लूटा जा रहा है। 

Web Title: Rahul Gandhi said that the farmers' house is not a chaukidar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया