मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

BSP को बड़ा झटका, अपनी टीम के साथ कई पूर्व विधायक कांग्रेस में शामिल 


GAURAV SHUKLA 23/03/2019 15:05:01
903 Views

Lucknow. बसपा के तीन पूर्व विधायकों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। एत्मादपुर से पूर्व विधायक डॉ धर्मपाल सिंह, फतेहपुर सीकरी से पूर्व विधायक ठाकुर सूरजपाल सिंह, खेरागढ़ के पूर्व विधायक भगवान सिंह कुशवाह और फतेहपुर सीकरी से विधानसभा चुनाव लड़ चुके बृजेश ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

BSP KO BADA JHATKA KAI PURV VIDHAYAK CONGRESS ME SHAMIL q
शनिवार को आगरा होटल पीएल पैलेस में हुई प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस प्रदेश ने सभी के शामिल होने की घोषणा की। हालांकि बृजेश चाहर वार्ता के दौरान मौजूद नहीं थे। बावजूद इसके उनके नाम की घोषणा कर दी गयी। राजबब्बर ने कहा कि आगरा के लोगों की मांग थी कि वह यह से ही चुनाव लड़ें। जिसके बाद उनके साथियों ने यहां बुलाया। 

BSP KO BADA JHATKA KAI PURV VIDHAYAK CONGRESS ME SHAMIL q

Web Title: BSP KO BADA JHATKA KAI PURV VIDHAYAK CONGRESS ME SHAMIL q ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया