मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

स्टार गेंदबाज मलिंगा ने की संन्यास की घोषणा !


SUJEET KUMAR 23/03/2019 15:52:59
69 Views

Centurion. सीमित ओवरों के प्रारूप में श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा ने खुलासा किया है कि वह अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। मलिंगा ने कहा कि वह इंग्लैंड व वेल्स में होने वाले विश्वकप-2019 के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। इसके बाद फिर वह अक्टूबर-नवंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 टूर्नामेंट के बाद अपने क्रिकेट करियर के संन्याल लेंगे। 

Sri Lanka Captain Lasith Malinga To Retire After T20 World Cup In 2020

35 साल के इस खिलाड़ी ने कहा, विश्व कप के बाद मेरा क्रिकेट करियर समाप्त हो जाएगा। मैं टी-20 विश्व कप में खेलना चाहता हूं और इसके बाद अपने करियर का समापन कर दूंगा। 

मलिंगा ने क्रिकइंफो से कहा, मैंने बोर्ड से इंडियन टी-20 लीग खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मांगा था और उन्होंने कहा था कि ये ठीक है, लेकिन सभी खिलाड़ी जो विश्व कप में खेलना चाहते हैं, उन्हें प्रांतीय टूर्नामेंटों के लिए वापस आना होगा। 

मलिंगा ने कहा, मैंने उनसे कह दिया कि मैं प्रांतीय टूर्नामेंट में खेलूंगा। मैंने बोर्ड से कहा कि वो मुंबई टीम को इस बारे में सूचित कर दें क्योंकि ये उनका फैसला है। मैं टी-20 लीग की कमाई खोने के लिए तैयार हूं, मैं ये अपने देश के लिए कर रहा हूं। 

यह भी पढ़ें...गंभीर के बयान पर कोहली का पलटवार, कहा- बाहर बैठे लोगों के बारे में सोचता तो घर पर बैठा होता

इसकी के साथ ही आपको बता दें कि 23 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरुआती छह मैचों में मलिंगा नहीं खेलेंगे।  मलिंगा ने विश्व कप टीम में जगह बनाने के लक्ष्य से खुद ये फैसला किया है। मलिंगा आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाज हैं।

मलिंगा ने 2009-2017 के दौरान 110 मैचों में सर्वाधिक 154 विकेट निकाले हैं। मुंबई इंडियंस की टीम अपने पहले मैच में 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरेगी। मलिंगा को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में खरीदा है। 

 

Web Title: Sri Lanka Captain Lasith Malinga To Retire After T20 World Cup In 2020 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया