मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

होलिका दहन में अखिलेश व मायावती की फोटो जलाने पर बीजेपी नेता के खिलाफ दर्ज हुआ केस...


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/03/2019 17:05:38
864 Views

Barabanki. होली का त्योहार नफरत को भुलाने वाला त्योहार है मगर यह सिर्फ यह एक कहावत है। दरअसल बाराबंकी में बीजेपी नेता रामबाबू द्विवेद्वी ने होलिका दहन में बसपा सुप्रीमो मायावती व अखिलेश यादव के पोस्टर जलाए थे। इसके बाद रामबाबू द्विवेद्वी ने अपने फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसके बाद यह तस्वीर तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने टिवटर के जरिए आपत्ति जताई थी। सपा व बसपा नेता ने मिलकर बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Case registered against BJP leader for burning photo of Akhilesh and Mayawati in Holika Dhanan ...

यह भी पढ़ें...समझौता एक्सप्रेस विस्फोट मामले पर विशेष अदालत ने सुनाया बड़ा फैसला,भड़का पाकिस्तान

बसपा व सपा नेताओं ने किया विरोध

बीजेपी नेता रामबाबू के खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेता व एमएलसी राजेश यादव ने अपने समर्थको के साथ मिलकर थाने में तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही बाराबंकी के एसपी डॉ सतीश कुमार को राजेश यादव ने रामबाबू के खिलाफ ज्ञापन दिया है। इस दौरान राजेश यादव ने कहा कि बीजेपी नेता ने दलितों व पिछड़ों का अपमान ​तो किया है साथ में आचार संहिता का भी उल्लंघन किया है। ऐसे में रामबाबू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी ने दलितों व पिछड़ों का किया अपमान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपीे ने हमेशा से दलितों व पिछड़ों का अपमान किया है। लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा इस मुद्दे को भुना सकते हैं।  बताया जा रहा है कि सपा-बसपा के समर्थक पूरे यूपी में इस मुद्दें को लेकर सड़क पर उतरकर बीजेपी व योगी सरकार का विरोध कर सकते हैं।

Case registered against BJP leader for burning photo of Akhilesh and Mayawati in Holika Dhanan ...

प्राचीनकाल से बुआ अपने भतीजे को होलिका दहन में लेकर बैठती हैं

बीजेपी नेता रामबाबू द्विवेद्वी ने अपने समर्थको को बताया कि प्राचीनकाल से बुआ अपने भतीजे को लेकर होलिका दहन में बैठती हैं। जिसमें कुटिल बुआ भस्म हो गई थी और सदाचारी भतीजा बच गया था। द्विवेद्वी ने कहा कि आज हमने पुरानी मान्यताओं को लेकर बुआ और बबुआ को भस्म किया है। रामबाबू के इस कारनामे से बीजेपी को चुनाव में खासा नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। इसी कारण इस मामले में अभी बीजेपी नेता सफाई देने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़ें...सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

 

 

Web Title: Case registered against BJP leader for burning photo of Akhilesh and Mayawati in Holika Dhanan ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया