मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?
 

होलिका दहन में अखिलेश व मायावती की फोटो जलाने पर बीजेपी नेता के खिलाफ दर्ज हुआ केस...


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/03/2019 17:05:38
856 Views

Barabanki. होली का त्योहार नफरत को भुलाने वाला त्योहार है मगर यह सिर्फ यह एक कहावत है। दरअसल बाराबंकी में बीजेपी नेता रामबाबू द्विवेद्वी ने होलिका दहन में बसपा सुप्रीमो मायावती व अखिलेश यादव के पोस्टर जलाए थे। इसके बाद रामबाबू द्विवेद्वी ने अपने फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसके बाद यह तस्वीर तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने टिवटर के जरिए आपत्ति जताई थी। सपा व बसपा नेता ने मिलकर बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Case registered against BJP leader for burning photo of Akhilesh and Mayawati in Holika Dhanan ...

यह भी पढ़ें...समझौता एक्सप्रेस विस्फोट मामले पर विशेष अदालत ने सुनाया बड़ा फैसला,भड़का पाकिस्तान

बसपा व सपा नेताओं ने किया विरोध

बीजेपी नेता रामबाबू के खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेता व एमएलसी राजेश यादव ने अपने समर्थको के साथ मिलकर थाने में तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही बाराबंकी के एसपी डॉ सतीश कुमार को राजेश यादव ने रामबाबू के खिलाफ ज्ञापन दिया है। इस दौरान राजेश यादव ने कहा कि बीजेपी नेता ने दलितों व पिछड़ों का अपमान ​तो किया है साथ में आचार संहिता का भी उल्लंघन किया है। ऐसे में रामबाबू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी ने दलितों व पिछड़ों का किया अपमान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपीे ने हमेशा से दलितों व पिछड़ों का अपमान किया है। लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा इस मुद्दे को भुना सकते हैं।  बताया जा रहा है कि सपा-बसपा के समर्थक पूरे यूपी में इस मुद्दें को लेकर सड़क पर उतरकर बीजेपी व योगी सरकार का विरोध कर सकते हैं।

Case registered against BJP leader for burning photo of Akhilesh and Mayawati in Holika Dhanan ...

प्राचीनकाल से बुआ अपने भतीजे को होलिका दहन में लेकर बैठती हैं

बीजेपी नेता रामबाबू द्विवेद्वी ने अपने समर्थको को बताया कि प्राचीनकाल से बुआ अपने भतीजे को लेकर होलिका दहन में बैठती हैं। जिसमें कुटिल बुआ भस्म हो गई थी और सदाचारी भतीजा बच गया था। द्विवेद्वी ने कहा कि आज हमने पुरानी मान्यताओं को लेकर बुआ और बबुआ को भस्म किया है। रामबाबू के इस कारनामे से बीजेपी को चुनाव में खासा नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। इसी कारण इस मामले में अभी बीजेपी नेता सफाई देने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़ें...सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

 

 

Web Title: Case registered against BJP leader for burning photo of Akhilesh and Mayawati in Holika Dhanan ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया