मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

कगंना रनौत बनेंगी जयललिता, जानें क्या होगा फिल्म का नाम


Rajvinder kaur 23/03/2019 15:41:42
22 Views

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का 23 मार्च को बर्थडे है। इस साल कंगना 32 साल  हो गई हैं। हाल ही में आई उनकी फ़िल्म 'मणिकर्णिका : The Queen Of Jhansi' चर्चा में रही, जिसमें वह रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में थीं। कंगना अपने बयानों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। 

Jayalalithaa will go on to make Kangana

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर बढ़ता जा रहा है। हर बड़े से बड़ा स्टार बायोपिक कर रहा है। इस बार कगंना रनौत का नाम भी इस लिस्ट  में जुड़ चुका है। बता दें कि कगंना रनौत इससे पहले रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका भी कर चुकी है। जिसके बाद कगंना के रोल को काफी सराहना मिली थी। कगंना को इस कामयाबी के बाद एक और बायोपिक करने का मौका मिला है।  कगंना रनौत जयललिता के बायोपिक में नजर आने वाली है।

Jayalalithaa will go on to make Kangana

जयललिता की बायोपिक के लिये कगंना का नाम फाइनल कर दिया गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी। यह बायोपिक फिल्म  दो भाषाओं में बनाई जाएगी, तमिल और हिंदी।

Jayalalithaa will go on to make Kangana

इसे भी पढ़े... बिहार: राहुल का पीएम मोदी पर तंज़, कहा- किसानों के घर चौकीदार नहीं होते...

बता दें  कि जयललिता जयराम भारतीय राजनीतिज्ञ तथा तमिलनाडु की मुख्यमंत्री थीं। वो दक्षिण भारतीय राजनैतिक दल ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्ना द्रमुक) की महासचिव थीं। इससे पूर्व वो 1991 से 1996 , 2001 में, 2002 से 2006 तक और 201 से 2014 तक तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं। राजनीति में आने से पहले वो अभिनेत्री थीं और उन्होंने तमिल के अलावा तेलुगू, कन्नड और एक हिंदी तथा एक अँग्रेजी फिल्म में भी काम किया है। साल 2016 में जब जयललिता का निधन हुआ था। तब पूरा देश शौक में डूब गया था । जयललिता बॉलीवुड से लेकर राजनीती तक दोनों में सक्रिय रहीं। वो साल 1991 से साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी।

Web Title: Jayalalithaa will go on to make Kangana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया