मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

अखिलेश यादव ने गाजियाबाद सीट के प्रत्याशी में किया बदलाव,अब बसपा नेता को उतारा मैदान में...


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/03/2019 18:17:54
705 Views

Ghaziabad. समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी ने यूपी में बीजेपी को कड़ी पटखनी देने के लिए कमर कस ली है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गाजियाबाद लोकसभा सीट के प्रत्याशी में बदलाव कर दिया है। सपा ने सुरेंद्र कुमार मुन्ना को बदलकर पूर्व विधायक सुरेश बंसल को मैदान में उतारा है।

Akhilesh Yadav made changes in Ghaziabad candidate

बंसल जनरल वीके सिंह को देंगे टक्क

सपा ने गाजियाबाद सीट से पहले सुरेन्द्र शर्मा मुन्ना को उम्मीदवार बनाया था। सपा ने समय रहते प्रत्याशी बदल दिया। सपा ने बसपा के पूर्व विधायक सुरेश बंसल को गाजियाबाद में लोकसभा सीट का उम्मीदवार बनाया है। 2017 के विधानसभा चुनाव में बंसल दूसरे नंबर पर थे। बीजेपी के नेता व केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के सामने सुरेश बंसल को मैदान में उतारा है। बंसल व वीके सिंह के बीच गायिजाबाद में लड़ाई होगी।

Akhilesh Yadav made changes in Ghaziabad candidate

 

 

Web Title: Akhilesh Yadav made changes in Ghaziabad candidate's candidature, now BSP leader in the field ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया