मुख्य समाचार
बोर्ड परीक्षा में ये छात्र रहे टॉपर परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस,राफेल के साथ होगी अवमानना मामले की सुनवाई दाऊद की 14 संपत्तियों पर एंटी स्मगलिंग एजेंसी की नजर, जल्द हो सकती है नीलामी चुनावी मैदान में सनी देओल मचाएंगे 'गदर', भाजपा में हुए शामिल बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी दिग्गज मुक्केबाज कांग्रेस से चुनावी मैदान में, रमेश बिधूड़ी से टक्कर अब उधार की रेल टिकट पर भी कर सकेंगे सफर, जानिए कैसे LIC AAO परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें चेक लोकसभा चुनाव : तीसरे चरण में भी करोड़पति उम्मीदवारों का बोलबाला देश की इस एक मात्र सीट पर तीन चरणों में हो रहे हैं लोकसभा चुनाव मायावती बनेंगी पीएम? रामगोपाल यादव ने कहा- क्या आपने मुझे... गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

 मायावती ने मोदी सरकार पर किया हमला,पिछले 45 वर्षो में सबसे ज्यादा...


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/03/2019 18:50:58
231 Views

New Delhi. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आम चुनाव से पहले एक बार फिर सबसे बड़े मुद्दे को उठाया है। इसी मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। मायावती ने ​टवीट् में लिखा कि पिछले 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर है। उन्होंने आगे लिखा कि इस सरकार में अमीरों की संख्या लगातार बढ़ी है और गरीेबी व बेरोजगारी भयावह स्तर पर पहुंच गई है। मायावती ने टवीट् कर इस सवाल का जवाब मोदी सरकार से मांगा है।

Mayawati attacks Modi government, highest in last 45 years ...

इमरान खान को गुप्त पत्र पर सरकार को घेरा

बसपा प्रमुख मायावती ने टवीट में लिखा कि बीजेपी के नेता लगातार वोट पाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी पाक पीएम को गुप्त चुप तरीके से बधाई पत्र भेज रहे हैं। मायावती ने कहा कि ऐसे में देश की जनता को सावधान रहना चाहिए।

सुप्रीमकोर्ट की फटकार पर लोकपाल की नियुक्ति

बसपा मुखिया मायावती ने लोकपाल की नियुक्ति को लेकर पीएम मोदी को घेरा। उन्होंने टवीट में लिखा कि ​पांच साल में लोकपाल की नियुक्ति नहीं की। सुप्रीम कोर्ट ने जब फटकारा तब लोकपाल की नियुक्ति की। पीएम मोदी ने मजबूरी में लोकपाल की नियुक्ति की है। बसपा मुखिया ने जस्टिस पिनाकी घोष को देश का प्रथम लोकपाल नियुक्त होने पर बधाई दी है।

 

Web Title: Mayawati attacks Modi government, highest in last 45 years ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया