मायावती ने मोदी सरकार पर किया हमला,पिछले 45 वर्षो में सबसे ज्यादा...


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/03/2019 18:50:58
264 Views

New Delhi. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आम चुनाव से पहले एक बार फिर सबसे बड़े मुद्दे को उठाया है। इसी मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। मायावती ने ​टवीट् में लिखा कि पिछले 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर है। उन्होंने आगे लिखा कि इस सरकार में अमीरों की संख्या लगातार बढ़ी है और गरीेबी व बेरोजगारी भयावह स्तर पर पहुंच गई है। मायावती ने टवीट् कर इस सवाल का जवाब मोदी सरकार से मांगा है।

Mayawati attacks Modi government, highest in last 45 years ...

इमरान खान को गुप्त पत्र पर सरकार को घेरा

बसपा प्रमुख मायावती ने टवीट में लिखा कि बीजेपी के नेता लगातार वोट पाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी पाक पीएम को गुप्त चुप तरीके से बधाई पत्र भेज रहे हैं। मायावती ने कहा कि ऐसे में देश की जनता को सावधान रहना चाहिए।

सुप्रीमकोर्ट की फटकार पर लोकपाल की नियुक्ति

बसपा मुखिया मायावती ने लोकपाल की नियुक्ति को लेकर पीएम मोदी को घेरा। उन्होंने टवीट में लिखा कि ​पांच साल में लोकपाल की नियुक्ति नहीं की। सुप्रीम कोर्ट ने जब फटकारा तब लोकपाल की नियुक्ति की। पीएम मोदी ने मजबूरी में लोकपाल की नियुक्ति की है। बसपा मुखिया ने जस्टिस पिनाकी घोष को देश का प्रथम लोकपाल नियुक्त होने पर बधाई दी है।

 

Web Title: Mayawati attacks Modi government, highest in last 45 years ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया