मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

इटावा और औरैया में डिप्टी सीएम की जनसभा, बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कई दिग्गज


DEEP KRISHAN SHUKLA 24/03/2019 10:24:05
54 Views

Kanpur. भाजपा ने इटावा लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी के पत्ते भले न खोले हों, लेकिन पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जोर आजमाइश शुरू कर दी है। इसी कड़ी में सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को इटावा और औरेया में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस जनसभा में अन्य राजनैतिक दलों के कुछ दिग्गज भाजपा का दामन थाम सकते हैं।  

Etawah aur Auraiya me Dupty C.M. ki jansabha, shamil ho sakte  hai kai Diggaj

 

औरेया में शनिवार से ही पार्टी कार्यकर्ता मंडी समिति मैदान में डिप्टी सीएम की जनसभा की तैयारियों में जुटे रहे। वहीं, जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए वरिष्ठ भाजपाई गलियों में भ्रमण करते नजर आए। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इटावा में जनसभा के बाद औरैया की नवीन मंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी सूत्रों पर गौर करें तो कुछ राजनैतिक दलों के दिग्गज नेता इस जनसभा में केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की नाव पर सवार हो सकते हैं। उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाने की तैयारी भी कर ली गयी है। भाजपा के लोकसभा संयोजक श्रीकांत पाठक तथा जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह ने जनसभा में भारी भीड़ जुटने की बात कही है। 

Etawah aur Auraiya me Dupty C.M. ki jansabha, shamil ho sakte  hai kai Diggaj
गौरतलब हो कि भाजपा ने इटावा सीट से अभी तक पार्टी प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है। पार्टी का प्रत्याशी कौन होगा इसे लेकर अभी कयासों का दौर ही चल रहा है, लेकिन पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल भाजपा की इन जनसभाओं पर चुटकी लेते हुए इसे बिन दूल्हे की बारात बता रहें हैं। 

यह भी पढ़े...अखिलेश यादव ने गाजियाबाद सीट के प्रत्याशी में किया बदलाव,अब बसपा नेता को उतारा मैदान में...

Web Title: Etawah aur Auraiya me Dupty C.M. ki jansabha, shamil ho sakte hai kai Diggaj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया