सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप!


ABHIMANYU VERMA 24/03/2019 10:19:15
2828 Views

Patna. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शादी के कुछ महीनों बाद कोर्ट में तलाक की अर्जी देकर सबको चौंका दिया था। साथ ही तेजप्रताप ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जो कुछ हद तक सही साबित होते हुए दिखायी पड़ रहे हैं। 

tejpratap Yadav allegations against Aishwarya prove

दरअसल, तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी पर राजनीतिक महत्वकांक्षा के चलते उनसे शादी करने का आरोप लगाया था। तेजप्रताप ने कहा था कि ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के लिए आरजेडी से लोकसभा का टिकट मांग रही हैं। 

वहीं, महागठबंधन के बीच सीटों के बंटवारे के ऐलान होने के बाद खबर सामने आयी है कि इस बार राबड़ी देवी चुनाव नहीं लड़ेंगी। सूत्रों की माने तो सारण सीट से तेजप्रताप के ससुर और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय को टिकट मिल सकता है। 

tejpratap Yadav allegations against Aishwarya prove

यह भी पढ़ें:-...महागठबंधन से वामपंथी बाहर, आरजेडी को भी बड़ा झटका

सारण सीट आरजेडी की परंपरागत सीट मानी जाती है। ऐसे में सवाल उठना लाज़मी है कि लालू ने अपने समधी को ही सारण सीट क्यों दी? कहीं ऐश्वर्या पर राजनीतिक महत्वकांक्षा के चलते शादी के आरोप सही तो नहीं। 

Web Title: tejpratap Yadav allegations against Aishwarya prove ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया