मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा...


NAZO ALI SHEIKH 24/03/2019 11:05:53
719 Views

Mumbai. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लाखों दिलों की धड़कन हैं जिस महफिल में वह डांस कर दें वहां का हर इंसान सपना के रंग में रंग जाता है। तो अब देखना यह है कि सपना चुनावी रंग में कितने फैंस को रंग पाती हैं। 

यह भी पढ़ें... ददुआ के भाई बालकुमार ने सपा को दिया झटका, इस पार्टी का थामा दामन

Lok Sabha elections: Dancer sapna coming out against Hema, these results will be in Mathura seat

दरअसल, सपना चौधरी ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। काफी समय से चर्चा तेज थी कि सपना चौधरी मथुरा सीट से कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ेंगीं। वहीं यह बात भी सभी जानते हैं कि मथुरा बीजेपी की हेमा मालिनी का गढ़ है। 

अभी यह सब खबरे उड़ रही थीं की आचनक कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक को उम्मीदवार घोषित कर दिया। इसके बावजूद सपना चौधरी के नाम पर अब तक चर्चाओं का बाजार गर्म है कि अब भी सपना को मथुरा सीट दी जा सकती है। 

Lok Sabha elections: Dancer sapna coming out against Hema, these results will be in Mathura seat

दरअसल पहले भी कांग्रेस कई बार अपने उम्मीदवारों के नाम बदल चुकी है। अगर वाकई सपना चौधरी को हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा का टिकट दिया जाता है दो दोनों में कांटे की टक्कर हो सकती है तो चलिए जानते हैं किसका पड़ला हो सकता है भारी और कैसे। 

यह भी पढ़ें... इमरान ने ट्वीट किया मैसेज, मोदी ने नेशनल डे पर PAK को दी बधाई

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार सपना चौधरी कांग्रेस से चुनाव लड़ना चाहती हैं इस कारण से उन्होंने पार्टी ज्वाइन की है। हालांकि पार्टी की तरफ से अभी इस पर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। सपना हरियाणा के साथ आस-पास के राज्यों में भी खूब छाई रहती हैं। खासकर यूपी और बिहार में सपना को देखना हर किसी का सपना होता है।

Lok Sabha elections: Dancer sapna coming out against Hema, these results will be in Mathura seat

ऐसे में सपना के मथुरा से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाली सपना की फैन फॉलोइंग बहुत है। खासकर युवा पीढ़ी में हेमा मालिनी के मुकाबले सपना चौधरी को ज्यादा पसंद किया जाता है। 

Web Title: Lok Sabha elections: Dancer sapna coming out against Hema, these results will be in Mathura seat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया