मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

सीरियल किसर इमरान हाशमी के बारे में जानिए ये खास बातें


ASTHA SRIVASTAVA 24/03/2019 12:21:52
53 Views

LUCKNOW. इमरान हाशमी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड में एक अलग छवि रखने वाले इमरान हाशमी अपनी पर्सनल लाइफ को सबके सामने एक हद तक ही शेयर करते हैं। बॉलीवुड में उनकी फिल्में भी खास महत्व रखती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इमरान को 'सीरियल किसर' के नाम से भी जाना जाता है। 

इमरान पहले 2001 में रिलीज़ होने वाली 'ये ज़िन्दगी का सफर' नाम की फिल्म से डेब्यू करने वाले थे, लेकिन फिल्म मेकर ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया था। जिसके बाद उन्होंने 2003 में रिलीज़ हुई विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म 'फुटपाथ' से डेब्यू किया था। बहुत ही कम समय में इमरान हाशमी ने इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया।

इमरान ने 2002 में रिलीज़ हुई फिल्म राज़ में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। इसके बाद उन्होंने 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म मर्डर, 2005 में ज़हर और आशिक बनाया आपने, 2007 में आवारापन जैसी सुपरहिट फिल्मों को लीड किया।

वैसे तो इमरान का नाम किसी भी विवाद में शामिल नहीं हुआ, लेकिन 2009 में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई में मुसलमान होने के कारण रहने में दिक्कत हुई। उन्होंने बताया कि मुम्बई के पॉश इलाके में पाली हिल में रहने के लिए लोगों ने घर देने से भी मना कर दिया गया था। 

18 जनवरी को रिलीज़ हुई उनकी फिल्म व्हाय चीट इंडिया में वह लीड रोल में श्रेया धन्वन्तरया के साथ दिखे। यह फिल्म सौमिक सेन के द्वारा डायरेक्टेड की गई है।

यह भी पढ़ें ... अटकलों पर लगा विराम, यूपी की इस हाईप्रोफ़ाइल सीट से अखिलेश लड़ेंगे चुनाव

दरअसल, इस फिल्म का नाम पहले चीट इंडिया था, जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने उन्हें आदेश दिया कि वह फिल्म का नाम दूसरा रखें। जिसे बदल कर फिल्म का नाम WHY CHEAT INDIA कर दिया गया। साथ ही उन्हें फिल्म की टैगलाइन नक़ल में ही अकल है को भी हटाना पड़ा था। 

Web Title: Serial Kisar Imran Hashmi was born on this day, know about some specific things about him. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया