मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?
 

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने इतने करोड़ कमाकर तोड़ा रिकॉर्ड


Rajvinder kaur 24/03/2019 12:53:07
67 Views

New Delhi. अक्षय कुमार बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेता हैं। वे 125 से अधिक हिन्दी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 90 के दशक में कई हिट एक्शन फिल्में की हैं। अक्षय कुमार औऱ परिणीति चोपड़ा की केसरी पहली फिल्म है। इस फिलम को को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है। 21 सिखों पर बनी फिल्म 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया है। 

Akshay Kumar

 

फिल्म 'केसरी'  ने लगातार तीसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन 21 करोड़ की कमाई की थी, तो दूसरे दिन 17 करोड़ रुपए बटोरे थे। अब यह खबर आई है कि फिल्म 'केसरी' ने शनिवार को 20 करोड़ रुपए की सॉलिड कमाई कर ली।

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की कमाई की जानकारी रमेश बाला और 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' ने दी है। फिल्म की कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि रविवार को भी यह फिल्म कम से कम 20 करोड़ की कमाई कर लेगी। 

 

इसे भी पढ़े...अटकलों पर लगा विराम, यूपी की इस हाईप्रोफ़ाइल सीट से अखिलेश लड़ेंगे चुनाव

 

फिल्म 'केसरी' देश के सभी हिस्सों में जबरदस्त कमाई कर रही है। लोगों को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि उन्होंने पहले से ही एडवांस बुकिंग कर ली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलग अंदाज और जबरदस्त एक्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'केसरी' को वर्ड टू माउथ द्वारा भी खूब प्रमोशन मिल रहा है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई देखकर लग रहा है कि फिल्म जल्द ही अपना बजट भी निकाल लेगी। 

Akshay Kumar

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' 'सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है। अक्षय कुमार की 'केसरी' को खूब वाहवाही और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली।

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है। आने वाले दो दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। अनुमान है कि 'केसरी के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं।

Web Title: Akshay Kumar's film Kesari has broken records by making millions ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया