सपना चौधरी के यू-टर्न से कांग्रेस की चौतरफा फजीहत


ABHIMANYU VERMA 25/03/2019 08:06 AM
211 Views

New Delhi. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने के मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल, सपना ने कांग्रेस में शामिल होने की खबर को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वह राजनीति में अपने भविष्य को लेकर असमंजस में हैं। 

Sapna Chaudhary refuses to join Congress

सपना ने ये भी कहा कि उन्हें भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अच्छी लगती हैं। अगर भाजपा भी उन्हें आदरपूर्वक बुलाएगी तो वह जरूर जाएंगी। फिलहाल वह किसी भी पार्टी के बुलावे पर पारिश्रमिक लेकर प्रचार करने जा सकती हैं।

उन्होंने प्रियंका गांधी से मुलाक़ात को स्वीकारते हुए कहा कि प्रियंका ने उन्हें हर मुलाकात में अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। अगर वह कांग्रेस में शामिल होंगी तो खुद मीडिया के सामने आकर बताएंगी।

यह भी पढ़ें:-...लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा...

Sapna Chaudhary refuses to join Congress

सपना ने फिल्म अभिनेता व कांग्रेस से पूर्व सांसद राज बब्बर से मुलाक़ात की बात से साफ इंकार किया है। माना जा रहा है कि मथुरा से लोकसभा का टिकट महेश पाठक को दिए जाने के बाद सपना चौधरी ने यह फैसला लिया है। 

सूत्रों की माने तो सपना मथुरा लोकसभा क्षेत्र से हेमा मालिनी के सामने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती थीं। हालांकि अब वह खुद कांग्रेस में शामिल होने की बात से इंकार कर रही हैं।

बता दें कि कांग्रेस के नेताओं ने खुद सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर की पुष्टि की थी। यहां तक कि कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने ट्वीट करके बधाई भी दी थी।  

Web Title: Sapna Chaudhary refuses to join Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया