मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न


DEEP KRISHAN SHUKLA 25/03/2019 09:00:33
115 Views

Lucknow. परिवृत्ति इंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के एक वर्ष पूरे होने पर हजरतगंज स्थित कार्यालय में प्रथम वर्षगांठ मनाई गयी। बता दें कि कंपनी इनटू लीगल वर्ल्ड के माध्यम से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी, विधिक पुस्तकों का प्रकाशन, अन्य कानूनी सेवाएं, वेबसाइट और सोशल मीडिया के माध्यम से विधि के क्षेत्र में पूर्व से कार्य कर रही है। 

Into Leagle World Ki Pahli Varshganth Sampann

अपनी इसी मुहिम के अगले सोपान में संस्था ने ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट संचालन शुरू किया है। जिसमें विधि के छात्रों को एक सफल एवं विशेषज्ञ एडवोकेट के रुप में स्वयं को स्थापित करने का प्रशिक्षण दिया जाएगा। कंपनी की निदेशक ऋचा शुक्ला और अमरेश पटेल ने संयुक्त रूप से यह जानकारी देते हुए बताया कि कम्पनी व्यापार के साथ सामाजिक सरोकारों से स्वयं को संबद्ध करना चाहती है ताकि धनाभाव किसी भी छात्र-छात्रा के अपने भविष्य संवारने की राह की रूकावट न बन सके।  

डायरेक्टर्स ने टीम के ऋषभ केसरवानी, अभिषेक त्रिपाठी, सूरज मिश्र, हर्ष सिंह को बधाई देते हुए कहा कि यह उपब्लधि उनके अटूट परिश्रम के बिना संभव नही थी। इनटू लीगल वर्ल्ड ने सई जुरिस लॉ फर्म के मुखिया सेनानी जी का लीगल सर्विसेज में साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया। टीम ने न्यूज़ टाइम्स नेटवर्क के प्रति भी कृतज्ञता जताई और कहा कि न्यूज टाइम्स के बिना इनटू लीगल परिकल्पना को हकीकत के धरातल पर लगा बहुत ही दीगर था। 

Into Leagle World Ki Pahli Varshganth Sampann

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री व प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी, प्रोफेसर बलराज चौहान, वाईस चांसलर, धर्मशास्त्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, प्रोफेसर मीरा सिंह, प्रोफेसर राकेश कुमार सिंह, यूनिवर्सिटी ऑफ लखनऊ, सीनियर एडवोकेट एसके कालिया, सीनियर एडवोकेट शिव प्रकाश मिश्रा 'सेनानी', दवेंद्र शुक्ल,
आदि अतिथियों व गणमान्य व्यक्तियों समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़े...विशेषज्ञों ने तलाशी आईटी क्षेत्र में रोजगार की संभावनाएं

Web Title: Into Leagle World Ki Pahli Varshganth Sampann ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया