मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या


SUJEET KUMAR 25/03/2019 09:56:01
264 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली-यूपी बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में बदमाशों ने सोमवार (24 मार्च) को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता शब्बर ज़ैदी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बदमाशों ने जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त शब्बर ज़ैदी मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। आनन- फानन में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

bsp leader shot dead In ghaziabad
पुलिस के मुतबिक, बसपा नेता शब्बर ज़ैदी (55) बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे। सोमवार सुबह करीब छह बजे वह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे। वह सहज भाव से मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी घर से महज 100 मीटर दूर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे उनकी मौत हो गई। 

bsp leader shot dead In ghaziabad

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, यह वारदात करीब 6 बजकर 20 मिनट की है। बदमाश घर से महज 100 मीटर की दूरी पर घात लगाए बैठे थे इसमें एक बदमाश बाइक पर सवार होकर खड़ा था, जबकि कुछ बदमाश पास ही खड़ी स्विफ्ट कार में सवार थे।

इस बीच बाइक और कार में सवार बदमाशों ने शब्बर को घेर लिया, इसके बाद बाइक सवार बदमाश उन्हें 20 मीटर तक घसीट कर ले गए फिर उन्हें गोली मार दी। हालांकि यह वारदात क्यों की गई इस खुलासा अभी नहीं हो सका है। 

यह भी पढ़ें ...एम्स के बेसमेंट में आग लगने से मचा हड़कम्प

 

Web Title: bsp leader shot dead In ghaziabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया