PM मोदी बायोपिक: आचार संहिता का उल्लघंन करने पर प्रोडक्शन हाउस सहित दो और को मिला नोटिस


NAZO ALI SHEIKH 25/03/2019 12:06:40
44 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव के एलान के बाद सभी पार्टियां मैदान में उतरने के लिए तैयारी में जुट गई हैं। वहीं, पीएम मोदी बायोपिक का होली के दिन ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें विवेक ओबेरॉय ट्रेन में चाय बेचते नजर आए ट्रेलर को बहुत पसंद किया गया। फिल्म ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही लगातार मुश्किलों में घिरी हुई है। 

यह भी पढ़ें... अब आनलाइन जानिए कहां आचमन के लायक है गंगाजल

PM Modi biopic: Notice issued to two others including production house for violating code of conduct

हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस शाबाना आजमी ने इस फिल्म के मेकर्स पर गुमराह करने का आरोप लगाया था। वहीं अब लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन मामले में पूर्वी दिल्ली के उपायुक्त ने पांच अप्रैल को बायोपिक के ऐड पर संज्ञान लेते हुए प्रोडक्शन हाउस और म्यूजिक कंपनी सहित दो और को नोटिस भेजी है। सीईओ कार्यालय ने सभी संबंधित को इस  मामले में अपना पक्ष रखने के लिए 30 मार्च तक का वक्त दिया है। 

यह भी पढ़े... तीर्थराज प्रयाग का चौथा शाही स्नान कल,सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम

PM Modi biopic: Notice issued to two others including production house for violating code of conduct

पूर्वी दिल्ली के रिटर्निंग ऑफिसर और उपायुक्त महेश ने केबल नेटवर्क एक्ट के तहत प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म से संबंधित विज्ञापन के लिए प्रोडक्शन हाउस और म्यूजिक कंपनी सहित दो अखबारों को भी नोटिस भेजा है। चूंकि यह फिल्म पूरे देश में रिलीज होगी और इसके महज चंद दिन बाद से कुछ राज्यों में मतदान होने वाला है।

Web Title: PM Modi biopic: Notice issued to two others including production house for violating code of conduct ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया