सीएम योगी ने कांग्रेस उम्मीदवार को मसूद अजहर का दामाद बताया


SUJEET KUMAR 25/03/2019 12:11:20
102 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सहारनपुर रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। सीएम योगी ने सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद पर इशारों में हमला बोलते हुए कहा कि वह मसूद अजहर के दामाद हैं, जो मसूद अजहर की भाषा बोलते हैं। ऐसे में यह आपको तय करना है कि आतंकी की भाषा बोलने वाले को वोट करना है या भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कैंडिडेट राघव लखनपाल को। 

lok sabha elections 2019 cm yogi adityanath rally in saharanpur

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पांच साल का कार्यकाल कांग्रेस के 55 बरसों के कार्यकालों से बेहतर है। पहले सहारनपुर के इलाके में गुंडा गर्दी चरम पर थी, लूट खसोट और मर्डर यहां आए दिन होते थे, लेकिन हमारी सरकार ने गुडों को या तो जेल भेज दिया नहीं तो ऊपर भेज दिया। पहले सहारनपुर और नोएडा जाना अपशकुन माना जाता था, लेकिन हम यहां की मिट्टी को चंदन समझते हैं और हर जगह जाते हैं। 

इसके साथ ही सीएम योगी ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला। सीएम योगी कहा, ये नामदार के बेटे हैं। उन्होंने परिवारवाद की राजनीति पर प्रहार करते हुए कहा कि ये जितने भी कुलदीपक हैं ये देश का सर्वनाश करने पर तुले हुए हैं। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की नौंवी सूची, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सहारनपुर के शाकुम्भरी देवी मंदिर में पूजा के बाद चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की थी। 

Web Title: lok sabha elections 2019 cm yogi adityanath rally in saharanpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया