नेशनल कांफ्रेस नेता का झलका Pak प्रेम, कहा- मैं उसका आशिक हूं


ARCHANA PANDEY 25/03/2019 12:13:02
42 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक पार्टी नेशनल कांफ्रेंस के नेता अकबर लोन ने पाकिस्तान के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया है। ANI के मुताबिक, अकबर लोन ने कुपवाड़ा में दिए गए चुनावी भाषण के दौरान कहा कि 'मेरा पार वाला वो मुसलमान मुल्क (पाकिस्तान) है।

Pak love of the National Congress leader, said,

लोन ने कहा, वो आबाद रहे, वह कामयाब रहे, पाक और हिन्दुस्तान की दोस्ती आपस में रहे, उस दोस्त का मैं आशिक हूं। अगर उनको कोई गाली देगा तो मैं उनको यहां से 10 गाली दूंगा। इसके साथ ही उन्होने कहा कि पीडीपी और भाजपा ने यहां की जनता से झूठे वादे किए, लेकिन अब समय आ चुका है, जब आप अपने वोट से सही नेता का चुनाव करें।

यह भी पढ़े...कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की नौंवी सूची, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

बता दें कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपने गठबंधन का ऐलान किया है। दोनों,  दो और एक सीट पर लड़ेंगे जबकि तीन सीटों पर 'दोस्ताना मुकाबला' करेंगे।

Pak love of the National Congress leader, said,

गौर करने वाली बात है कि अक्सर नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारुख अब्दुल्ला भी लगातार पाकिस्तान से बातचीत की पैरोकारी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर की गई एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाया था। 

Web Title: Pak love of the National Congress leader, said, 'I am hopeful ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया