नए टाइटल और निर्देशक के साथ आयेगा फिल्म हिन्दी मीडियम का सीक्वल


JAGDISH KUMAR 25/03/2019 12:28:43
36 Views

Lucknow. इरफान खान बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं। साल 2017 में आई उनकी फिल्म हिन्दी मीडियम काफी लोकप्रिय रही। हालांकि अब इरफान खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

Sequel of Hindi Hindi movie will come with new titles and directors

इरफान खान अब हिन्दी मीडियम फिल्म का सीक्वल बनने जा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में इरफान खान ही मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के सीक्वल में कुछ नए बदलाव किए जा रहे हैं।

फिल्म नए टाइटल के साथ रिलीज होगी और फ़िल्म में हिंदी मीडियम के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा।

Sequel of Hindi Hindi movie will come with new titles and directors

 

खबरों के मुताबिक, फिल्म के सीक्वल का टाइटल हिंदी मीडियम 2 रखा जाएगा, लेकिन डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार हिंदी मीडियम के सीक्वल का नाम "इंग्लिश मीडियम" होगा।

जी हां, इंग्लिश मीडियम में दिखाया जाएगा कि इरफान की बेटी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाती हैं। इस बार फिल्म की थीम को बिल्कुल अलग रखा जाएगा।

सीक्वल में उन भारतीय बच्चों की परेशानी की तरफ रोशनी डाली जाएगी, जो विदेश में पढ़ाई करने जाते हैं।

सूत्रों की मानें तो इंग्लिश मीडियम का निर्देशन साकेत चौधरी नहीं करेंगे। इस बार उनकी जगह फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं होमी अदाजानिया।

इससे पहले वो बींग साइरस, फाइंडिंग फैनी और कॉकटेल जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि इंग्लिश मीडियम 2017 में आई हिंदी मीडियम जैसा जादू दिखा पाती है या नहीं। बता दें कि हिंदी मीडियम के लिए इरफान को फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

 

यह भी पढ़ें... छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने

Web Title: Sequel of Hindi Hindi movie will come with new titles and directors ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया