सुशील मोदी ने शत्रुघ्न पर कसा तंज, कहा- इस उम्र में फजीहत न कराइए


ABHIMANYU VERMA 25/03/2019 12:54:08
64 Views

Patna. कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने सिन्हा को नसीहत देते हुए कहा है कि उम्र के इस पड़ाव में उन्हें चुनाव लड़ने का नहीं सोचना चाहिए। 

Sushil Modi attacks Shatrughan Sinha

बता दें कि भाजपा से टिकट कटने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है। साथ ही ये भी कयास लगाया जा रहा है कि सिन्हा कांग्रेस के टिकट पर भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं। जिसको लेकर सुशील मोदी ने ट्वीट करके सिन्हा पर निशाना साधा है। 

यह भी पढ़ें:-...आप से गठबंधन पर कांग्रेस में मंथन जारी, राहुल गांधी लेंगे अंतिम फैसला

बिहार के डिप्टी सीएम ने अपने लिखा कि शत्रुजी मुफ़्त की मित्रवत सलाह है। उम्र के इस पड़ाव पर अपनी और फजीहत मत कराइए। पटना साहिब में पांच भाजपा के mla हैं। पोलिंग एजेंट भी आपको मिलना मुसकिल हो जाएगा। उन्होंने आगे लिखा कि बेहतर होगा चुनावी जंग छोड़ दें और यशवंत क्लब में शामिल हो जायें।

Sushil Modi attacks Shatrughan Sinha

गौरतलब है कि बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव लड़ते आए हैं। लेकिन पार्टी ने इस बार उनका टिकट काट दिया है। भाजपा ने इस बार केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से अपना उम्मीदवार बनाया है।  

Web Title: Sushil Modi attacks Shatrughan Sinha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया