मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

आजमगढ़ के दिग्गज बीजेपी नेता अखिलेश यादव के हुए मुरीद,कहा पूर्व सीएम के आने से...


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/03/2019 13:23:00
635 Views

Azamgarh.समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पिता के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे। समाजवादी पार्टी ने रविवार को इसका एलान कर दिया है। आजमगढ़ से अखिलेश यादव के उतरने पर सपाईयों में खुशी की लहर है। वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आजमगढ़ से ताल ठोकने पर बीजेपी का दिग्गज नेता उनका मुरीद हो गया है।

Azamgarh

यह भी पढ़ें..आप से गठबंधन पर कांग्रेस में मंथन जारी, राहुल गांधी लेंगे अंतिम फैसला

बीजेपी नेता ने कहा अखिलेश यादव हमारे घर को बना ले कार्यालय

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने पर बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री आईपी सिंह काफी खुश हैं। आईपी सिंह ने टिवटर के जरिए अखिलेश यादव से अपने घर को चुनाव कार्यालय बनाने का ऑफर किया है। इसके साथ ही आईपी​ सिंह ने टवीट में लिखा कि माननीय अखिलेश यादव जी का आजमगढ़ पूर्वाचल से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा होने के बाद पूर्वांचल की जनता में खुशी की लहर,युवाओं में जोश,आपके आने से पूर्वांचल का विकास होगा। सिंह ने कहा कि आजमगढ़ में जाति और धर्म की राजनीति का अंत होगा,मुझे खुशी होगी यदि मेरा आवास भी आपका चुनाव कार्यालय बने। 

Azamgarh

समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं आईपी सिंह

भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री आईपी सिंह पिछले काफी समय से बीजेपी के बड़े नेताओं से नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि आईपी सिंह सीएम योगी के करीबी हैं वह योगी को पूज्यनीय कहकर सभा में बात रखते हैं। आईपी सिंह के बागी हो जाने से खुद सीएम योगी ने उनसे दूरी बना ली है। अब खबर यह है कि आईपी सिंह समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। 


आपको बता दें कि आईपी सिंह कल्याण सिंह सरकार में राज्यमंत्री थे। आईपी सिंह के बागी होने जाने से बीजेपी में खलबली मच गई है।
 

यह भी पढ़ें...होलिका दहन में अखिलेश व मायावती की फोटो जलाने पर बीजेपी नेता के खिलाफ दर्ज हुआ केस...

 

 

Web Title: Azamgarh's veteran BJP leader, Akhilesh Yadav, said that since the arrival of the former CM ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया