मुख्य समाचार
किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

मंदिर के अंदर गोलियां बरसा कर प्रेमी युगल को उतारा मौत के घाट


DEEP KRISHAN SHUKLA 25/03/2019 14:20:05
39 Views

Lucknow. देश की राजधानी से सटे गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां मंदिर आए एक प्रेमी युगल को दिनदहाड़े गोली मार दी गयी। दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह साईं उपवन में एक मंदिर में इस वारदात को अंजाम दिया गया। 

Mandir Ke Andar Goliyan Barsa Kar Premi Yugal Ko Utara Maut Ke Ghat
मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से उत्तराखंड के गढ़वाल का रहने वाला अन्नू नाम का युवक गाजियाबाद के विजय नगर में किराए पर रहता था। वहीं की रहने वाली एक 32 वर्षीय युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके प्रेम संबंधों की जानकारी युवती के परिजनों को भी थीं। 
बताया जा रहा है कि दोनों सोमवार की सुबह तकरीबन साढ़े सात बजे दर्शन करने साईं उपवन क्षेत्र के साईं मंदिर आए थे। 

Mandir Ke Andar Goliyan Barsa Kar Premi Yugal Ko Utara Maut Ke Ghat
मंदिर परिसर के अंदर ही एक अज्ञात शख्स ने अचानक दोनों पर गोलियां बरसा दी और फरार हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर वहां जमा हुए लोगों ने देखा तो दोनों लहूलुहान हालत में वहां पड़े मिले। 
इसकी सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए मोर्चरी में रखवा दिया हैं। 
पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। फिलहाल घटना को लेकर किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं दी गयी है। 
दिन दहाड़े प्रेमी युगल को गोलियों से छलनी करने की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि चुनाव को लेकर जहां पुलिस अमला बेहद चौकसी बरत रहा है ऐसे में इस तरह की घटनाएं व्यवस्था पर सवाल उठाने का काम करती हैं। 
वहीं दूसरी ओर इस बात को लेकर भी लोग हतप्रभ है कि मंदिर में एक युवक इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देकर निकल जाता है और किसी भी शख्स ने उसे देखा तक नहीं। 

यह भी पढ़े...बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या

 

 

 

Web Title: Mandir Ke Andar Goliyan Barsa Kar Premi Yugal Ko Utara Maut Ke Ghat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया