मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

प्रियंका के बाद अखिलेश यादव ने योगी को इस मुद्दे पर घेरा,बीजेपी में खलबली..


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/03/2019 14:48:45
39 Views

Lucknow. आम चुनाव से पहले नेताओं का एक -दूसरे पर हमला तेज हो गया है। कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार टीशर्ट का प्रचार न करे बल्कि मुद्दों पर ध्यान दें। इसके बाद अखिलेश यादव ने भी शिक्षामित्रों को लेकर सरकार को घेरा है। 

After Priyanka, Akhilesh Yadav hoisted the yogi on this issue, stirring up the BJP.

अखिलेश ने ट्वीट के जरिए हमला बोला

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने टिवटर के जरिए हमला बोला। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि यूपी के शिक्षा मित्र, यूपी बीपीएड, यूपीटीआईटी 2011, यूपी शिक्षा प्रेरक समेत 10 लोगों से जुड़े रोजगार की समस्या का संदेश साझा किया है. अखिलेश ने कहा, 'खूब जमेगा रंग! जब मिल बैठेंगे संग।

शिक्षामित्र योगी सरकार से हैं नाराज

यूपी के शिक्षामित्र वर्तमान योगी सरकार से नाराज हैं। शिक्षामित्र सहायक शिक्षकों के रुप में बेहतर वेतन की मांग के लिए लगातार प्रदर्शन करते रहे हैं। साल 2015 में अखिलेश सरकार में उत्तर प्रदेश के प्राथमिक विद्यालयों में लगभग दो लाख संविदा शिक्षकों को झटका लगा जब इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शिक्षा मित्र को नियमित करने और उन्हें सहायक अध्यापक नियुक्त करने के राज्य सरकार के कदम को अवैध घोषित कर दिया था।
 

 

Web Title: After Priyanka, Akhilesh Yadav hoisted the yogi on this issue, stirring up the BJP. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया