बड़ी खबर: मोदी के इस मंत्री ने चुनाव लड़ने ​से किया इंकार,बीजेपी में खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/03/2019 18:19 PM
19 Views

New Delhi. मोदी सरकार में पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री उमा भारती ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। उमा भारती ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने का अनुरोध किया है। ध्यान रहे कि उमा भारती यूपी के झासी से सांसद हैं। 

Uma Bharti Nahi Ladengi Loksabha Chunav

संगठन में काम करना चाहती हूं

मोदी सरकार में पेयजल मंत्री उमा भारती ने टिवटर व पत्र लिखकर बीजेपी हाईकमान से अनुरोध किया वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। भारती ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं पुन: बीजेपी के संगठन में काम करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव न लड़कर डेढ़ साल तक चुनाव प्रचार में तथा संगठन के अन्य कार्यों में अधिकतम समय देना चाहती हूं। उमा भारती ने पार्टी नेतृत्व से अनुरोध किया कि मेरे इस प्रस्ताव को स्वीकार करें।

Uma Bharti Nahi Ladengi Loksabha Chunav

आपको बता दें कि विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज ने स्वास्थ्य कारणों को लेकर चुनाव नहीं लड़ेंगी। वहीं बाद में झांसी से सांसद उमा भारती ने चुनाव न लड़ने का एलान कर दिया है। 
 

 

 

Web Title: Uma Bharti Nahi Ladengi Loksabha Chunav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया