गिरिराज सिंह का छलका दर्द, कहा- हमारे आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाया गया...


ABHIMANYU VERMA 26/03/2019 09:27 AM
135 Views

Patna. बिहार भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह बेगूसराय से उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर नाखुश नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर गिरिराज सिंह की नाराजगी खुलकर सामने आयी है। उन्होंने कहा है कि बेगूसराय सीट पक्की करने से पहले उनसे किसी ने पूछा तक भी नहीं। 

Giriraj Singh expressed resentment over making candidate from Begusarai

माना जा रहा है कि गिरिराज सिंह नवादा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे। इससे पहले भी वह दबी जुबान में बेगूसराय से लड़ने में आनाकानी कर रहे थे। लेकिन पार्टी ने उन्हें बेगूसराय से टिकट दिया है। 

वहीं, गिरिराज सिंह का सोमवार इसको लेकर दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि उनके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है क्योंकि बिहार में किसी भी सासंद की सीट नहीं बदली गई है। उन्होंने कहा कि उनसे बिना पूछे इसका फैसला लिया गया।

Giriraj Singh expressed resentment over making candidate from Begusarai

यह भी पढ़ें:-...ट्वीट: चुनाव के बाद शादी करने वाले हैं तेजस्वी-ऐश्वर्या, एफ़आईआर दर्ज

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार भाजपा नेतृत्व को उन्हें बताना चाहिए कि ऐसा क्यों किया गया। बेगूसराय से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वह अपने आत्म सम्मान के साथ समझौता नहीं कर सकता।  

सूत्रों की मानें तो गिरिराज सिंह इस विषय़ पर केंद्रीय नेतृत्व से बातचीत करना चाहते हैं और वह चाहते हैं कि किसी तरह उन्हें फिर से नवादा सीट से ही लड़वाया जाए। यही वजह है कि उन्होंने अब तक बेगूसराय से चुनावी तैयारियां भी नहीं शुरू की है। 

Web Title: Giriraj Singh expressed resentment over making candidate from Begusarai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया