रंगीला गर्ल को यह पार्टी बना सकती है अपना प्रत्याशी


DEEP KRISHAN SHUKLA 26/03/2019 09:45 AM
167 Views

Mumbai. लोकसभा 2019 के चुनावी रण में मायानगरी के चेहरों को उतारने को लेकर राजनीतिक दलों में खींचातान चल रही है। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के बाद अब 'रंगीला' गर्ल उर्मिला मातोंडकर के चुनावी मैदान में उतरने की खबर आयी है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस इस बालीवुड अभिनेत्री को मुंबई से चुनाव मैदान में उतार सकती है। यह बात अलग है कि न तो कांग्रेस ने और न ही उर्मिला मातोंडर की ओर से ऐसा कोई बयान अभी तक सामने आया है लेकिन इसकी चर्चा राजनीतिक के गलियारों में जोरों से है। 

Rangila girl Ko Yah Party Bana Sakti Hai Apna Pratyashi
रंगीला फिल्म से बालीवुड में पदार्पण करने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस की टिकट पर मुंबई की उत्तरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। 
यह खबर सुर्खियों में आने के बाद मुंबई कांग्रेस नेता संजय निरूपम, उर्मिला मातोंडकर के परिवार के सदस्यों सभी ने इस मसले पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी से इंकार कर दिया है। 

Rangila girl Ko Yah Party Bana Sakti Hai Apna Pratyashi
हलांकि राजनीतिक सूत्रों पर भरोसा करें तो उर्मिला के नाम पर पार्टी नेतृत्व जल्द ही इस बारे में अंतिम फैसला ले सकती है। 
बताया जा रहा है कि सपना चौधरी को लेकर हो चुकी किरकिरी के बाद कांग्रेस नेतृत्व कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है। 
अगर ऐसा है तो जल्द ही अपने लटको झटकों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली बालीवुड की यह अदाकारा मतदाताओं के बीच अपनी भाषणबाजी करती नजर आ सकती है।  

Rangila girl Ko Yah Party Bana Sakti Hai Apna Pratyashi
  मुंबई की 6 सीटों पर 29 अप्रैल को होने है चुनाव 
मालूम हो कि मुंबई में चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। इसी दिन मुंबई की 6 लोकसभा सीटों में मतदान होना है। अगर उर्मिला को कांग्रेस प्रत्याशी बनाती है तो उनके प्रतिद्वंदी के रूप में भाजपा के मौजूद सांसद गोपाल ​शेट्टी होगें। यह वही सीट है जहां 2004 में पूर्व पेट्रोलियम मंत्री राम नाईक को हरा कर बालीवुड अभिनेता गोविंदा जीत दर्ज कराई थी। 

यह भी पढ़े...जेएनयू में उपद्रव, एडमिशन पालिसी से नाराज छ़ात्रों वीसी का आवास घेरा

 

 

 

 

Web Title: Rangila girl Ko Yah Party Bana Sakti Hai Apna Pratyashi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया