मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

जल्द दर्शकों को थियेटर बुलाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानें वजह


NAZO ALI SHEIKH 26/03/2019 11:28:01
47 Views

Mumbai. बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक्स का दौर छाया हुआ है। कई बड़ी हस्तियों की जिंदगी पर आधारित फिल्में बॉक्स ऑफिस में अपना रंग जमा चुकी हैं। वहीं, अब पीएम मोदी बायोपिक भी चर्चा में छाई हुई है। बता दें कि फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए पीएम के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म क्यों देखनी चाहिए इसके 5 कारण हैं। 
 

यह भी पढ़ें... छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने

jald darshakon ko taiyar bulaenge pm narendra modi

1- सबसे पहली वजह है कि फिल्म के ट्रेलर में पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें दिखाने का दावा किया जा रहा है। फिल्म में आपको बचपन से लेकर उनके राजनीति में जाने तक का पूरा सफर दिखाया जाएगा। 

2- फिल्म देखने की दूसरी खास वजह हैं विवेक ओबेरॉय। क्योंकि विवेक करीब 16 सालों के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। विवेक का लुक पहले ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बाकी तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा कि उन्होंने पीएम मोदी का किरदार कितनी अच्छी तरह से निभाया है। 

यह भी पढ़ें... लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा...

3- तीसरी वजह फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार, जिन्होंने सरबजीत और मैरीकॉम जैसी हिट फिल्में दी हैं। तो उन पर भी विश्वास करके फिल्म देखने जाया जा सकता है।  

jald darshakon ko taiyar bulaenge pm narendra modi

4- पिछले दिनों पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म 'दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' चर्चा में रही। अब चुनावी माहौल में पीएम मोदी की बायोपिक छाई हुई है। ऐसे में इस फिल्म को अच्छी ऑडियंस मिल सकती है, क्योंकि दर्शकों में इस फिल्म को लेकर खासा क्रेज है।

5- पीएम मोदी केवल भारत ही नहीं दुनियाभर में काफी लोकप्रिय हैं। पीएम की इस लोकप्रियता का फिल्म को काफी फायदा मिल सकता है। अगर आप भी पीएम मोदी के सपोर्टर हैं और उनके फैन हैं तो ये फिल्म जरूर देख सकते हैं।

Web Title: jald darshakon ko taiyar bulaenge pm narendra modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया