मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

इजरायल का हमास के ठिकाने पर हमला, 5 सेकंड में किए 2 धमाके


ARCHANA PANDEY 26/03/2019 11:09:31
75 Views

New Delhi. इजरायल ने हमास (फिलिस्तीन आतंकी संगठन) के ठिकानों पर हमला किया है। इजरायल ने 5 सेकंड में 2 धमाके किए हैं। बताया जा रहा है कि हमले में हमास के इंटेलिजेंस मुख्यालय की बिल्डिंग को निशाना बनाया गया है। 

Israel attacks Hamas

वहीं, हमले को लेकर ट्रम्प ने कहा कि इजरायल ने फिलिस्तीन के हमले का माकूल और बलपूर्वक जवाब दिया है। इजरायल को खुद की सुरक्षा करने का पूरा हक है। 

यह भी पढ़े...ट्वीट: चुनाव के बाद शादी करने वाले हैं तेजस्वी-ऐश्वर्या, एफ़आईआर दर्ज

बता दें कि हमला उस वक्त हुआ, जब वॉशिंगटन में इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच मुलाकात हुई थी। 

Web Title: Israel attacks Hamas' hideout, 2 bangs in 5 seconds ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया