मुख्य समाचार
 

भाजपा नेता ने कांग्रेस नेता पर किया जानलेवा हमला, सोशल मीडिया पर हुई थी बहस


NAZO ALI SHEIKH 26/03/2019 12:15:39
40 Views

Chhattisgarh. लोकसभा चुनावी ऐलान के बाद से सियासी सरगर्मी सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है। सभी पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर जुबानी वार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इतना ही नहीं, नेताओं के साथ उनकी पार्टी के प्रत्याशी भी एक-दूसरे पर जुबानी वार करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ, जब सोशल मीडिया पर भाजपा नेता मूलचंद भंसाली और कांग्रेस नेता प्रकाश ललवानी के बीच सियासी जंग छिड़ गई। 

यह भी पढ़ें... एवेंजर्स एंडगेम में गूंजेगा हिंदुस्तानी एंथम, इस ऑस्कर विनर संगीतकार को मिला मौका

BJP leader attacked Congress leader with sharp weapon

बहस इस हद तक बढ़ गई कि आक्रोश में आकर भाजपा नेता कांग्रेस नेता को मारने पहुंच गए और उऩ्होंने कांग्रेसी नेता प्रकाश ललवानी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले से कांग्रेसी नेता के सिर पर गंभीर चोट आ गई, उन्हें इलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

  क्या था मामला

सोशल मीडिया ग्रुप में कांग्रेस और भाजपा नेताओं की तीखी बहस चल रही थी। सोशल मीडिया में विवाद को लेकर भाजपा नेता मूलचंद भंसाली और उसके बेटे उदित जैन व एनी मखीजा ने कांग्रेस नेता प्रकाश लालवानी को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी थी। फिर सोशल मीडिया में विवाद इतना बढ़ गया कि प्रकाश ललवानी को जूनी हटरी स्थित उसके दुकान पर जाकर मूलचंद भंसाली ने किसी लोहेनुमा हथियार से हमले में घायल कर दिया। 

यह भी पढ़ें... छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने

BJP leader attacked Congress leader with sharp weapon

इसके बाद भी उसका गुस्सा कम न हुआ तो उसने सिर पर वार कर दिया। भंसाली ने ललवानी के परिवार को भी धमकी दी है। ललवानी का उपचार भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में हो रहा है। पूरी घटना में पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

Web Title: BJP leader attacked Congress leader with sharp weapon ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया