मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

मायावती ने यूपी की इस सीट पर बदल दिया प्रत्याशी,अब इस दबंग नेता को उतारा मैदान में...


RAGHVENDRA CHAURASIA 26/03/2019 12:27:22
1352 Views

Lucknow. बसपा मुखिया मायावती आगामी चुनाव में किसी प्रकार से चूकना नहीं चाहती हैं। इसी कारण मायावती ने दूसरे चरण के अंतिम दिन फतेहपुर सीकरी के प्रत्याशी को बदल दिया है। मायावती के इस कदम से हड़कंप मच गया है। 

Mayawati Ne Fatehpur Sikri Seat Ke Prtyasi ko Badla

मायावती ने राजवीर सिंह का काटा टिकट

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आगरा के फतेहपुर सीकरी की लोकसभा सीट के मौजूदा प्रत्याशी राजवीर सिंह का टिकट काट दिया है। मायावती ने उनकी जगह भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित को मैदान में उतारा है। बताया जा रहा है कि गुड्डू पंडित दबंग छवि के नेता हैं उन पर कई केस दर्ज हैं। 

गुड्डू पंडित आज करेंगे नामांकन

बसपा के फतेहपुर सीकरी के लोकसभा प्रत्याशी भगवान शर्मा ऊर्फ गुड्डू पंडित मंगलवार को नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। दूसरे चरण के नामांकन आज अंतिम दिन हैं। आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने राजबब्बर की सीट बदलकर फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी बनाया है। 

Mayawati Ne Fatehpur Sikri Seat Ke Prtyasi ko Badla

बुलंदशहर के रहने वाले हैं गुड्डू पंडित

फतेहपुर सीकरी के प्रत्याशी भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित बुलंदशहर के रहने वाले हैं। गुड्डू पंडित का जन्म 10 जुलाई 1974 को हुआ था। भगवान शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत एक व्यापारी के तौर पर शुरु की। बाद में उन्होंने डिबाई विधानसभा से विधायकी का चुनाव जीतकर राजनीति की शुरुआत की थी। 

 

Web Title: Mayawati Ne Fatehpur Sikri Seat Ke Prtyasi ko Badla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया